बेटी Ira Khan की शादी में पापा Aamir ने किया जमकर डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Aamir Khan Dance Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) और नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) हमेशा-हमेशा के लिए पति-पत्नी के रिश्ते में बंध चुके हैं। 3 जनवरी को इस कपल ने मुंबई के ताज लैंड्स एंड में रजिस्टर्ड मैरिज की। इस दौरान अंबानी परिवार समेत खान और शिखरे परिवार शामिल हुआ। सोशल मीडिया वेडिंग की कई वीडियो सामने आ रही है। इस बीच अब पापा आमिर खान (Aamir Khan) का एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है।

आमिर खान का डांस

आमिर खान की बेटी की शादी को और एक्टर कोई धूम-धड़ाका न करे ऐसा हो नहीं सकता। एक्टर की बहन निखत ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में पहले की खुलासा किया था कि आइरा की शादी में सभी लोग ढोल और गानों पर डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस बीच अब आमिर खान का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव दोनों आइरा की वेडिंग में डांस करते दिख रहे हैं।

‘मेरी प्यारी बहनिया बनेगी दुल्हनिया’ गाने पर किया डांस

वीडियो में देख सकते हैं कि आमिर के आस-पास कुछ लेडिज नजर आ रही है और वह ‘मेरी प्यारी बहनिया बनेगी दुल्हनिया’ गाना गा रही है। इस पर आमिर और किरण डांस करते दिख रहे हैं। उनके चेहरे पर बेटी की शादी की खुशी अलग ही नजर आ रही है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ये आइरा की मेहंदी सेरेमनी का है।

आमिर और किरण का किस वीडियो

डांस वीडियो से पहले आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव का किस वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। बता दें, आइरा और नूपुर की शादी में फैमिली मेंबर्स और दोस्त शामिल हुए थे। कहा जा रहा है कि अब कुछ फंक्शन उदयपुर में होने जा रहे है। इसका खुलासा आमिर खान की बहन निखत ने किया था। उन्होंने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि, ‘उदयपुर की प्लानिंग पूरी तरह से इरा और नुपुर के दोस्तों के लिए है और हम उनके साथ जा रहे हैं।