युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, आवाज सुनकर लोग हुए एकत्रित, मौके पर पहुंची पुलिस

ग्वालियर। महाराजपुरा थाना अंतर्गत एक युवक ने घर में बनी दुकान के अंदर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली 315 बोर के तमंचे से मारी। इसकी आवाज सुनकर लोग एकत्रित हुए तब पता घटना का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। तमंचे को जब्त कर लिया है।

डीडी नगर में रहने वाले विपिन पुत्र बीरवल सविता उम्र 21 वर्ष शाम करीब पांच बजे वह किसी काम से घर से निकला था, लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह घर में बनी खाली दुकान में चला गया और वहां पर उसने खुद को 315 बोर के तमंचे से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर आसपास के और घर के लोग बाहर निकलकर आए तो देखा कि दुकान में विपिन खून से लथपथ पड़ा हुआ था। घर वाले विपिन को लेकर सीधे अस्पताल भागे जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। तब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डेड हाउस में रखवा दिया और घटना स्थल की पड़ताल की। पुलिस अंदेशा जता रही है कि मौत का कारण प्रेम प्रसंग हो सकता है। हालांकि मामले की जांच के बाद ही सही कहानी का पता चलेगा।

पिता गमी में गए हुए थे

जिस वक्त विपिन ने आत्महत्या की उस वक्त घर में उसका छोटा भाई और मां थी। पिता रिश्तेदारी में एक गमी में शामिल होने के लिए गए हुए थे। विपिन ने बीएससी तक की पढ़ाई की है और पिता एक फैक्ट्री में काम करते हैं। हालांकि स्वजन अभी पुलिस को मौत का कारण नहीं बता सके और मृतक के कब्जे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। आत्महत्या का कारण क्या रहा इसके बारे में पता नहीं चला। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। शव को डेड हाउस में रखवा दिया है।