वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री ने पूजा अर्चना कर कार्य किया प्रारंभ

रायपुर,02 जनवरी । मंगलवार को वाणिज्य , उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने रायपुर स्थित मंत्रालय में विधिवत पूजा अर्चना कर कार्य आरंभ किया। मां सर्वमंगला मां के आशीर्वाद से आज विधिवत पूजा-अर्चना के पश्चात आज वाणिज्य श्रम और उद्योग मंत्री के रूप में कामकाज प्रारंभ किया।

इस दौरान मंत्री देवांगन ने कहा की माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘विकसित भारत’ के संकल्प को साकार करने की दिशा में हमारा छत्तीसगढ़ भी बढ़-चढ़कर अपना योगदान दे यह लक्ष्य लेकर माननीय मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जी के नेतृत्व में प्रदेश का उद्योग, श्रम विभाग एक महत्वपूर्ण कड़ी बनकर कार्य करेगा तथा प्रदेश के सभी नागरिकों की खुशहाली और प्रदेश को समृद्ध बनाने की दिशा में भी अपना शत-प्रतिशत योगदान देगा, ऐसा विश्वास दिलाता हूँ।

इस दौरान बीजेपी जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, युवा मोर्चा के महामंत्री नरेंद्र देवांगन, पार्षद अब्दुल रहमान, वैभव शर्मा, परबिंदर सिंह समेत अन्य उपस्थित रहे। पदभार ग्रहण के बाद मंत्री देवांगन ने सभी विभाग प्रमुखों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों का परिचय प्राप्त किया। इस दौरान श्रम विभाग की सचिव अलरमेल मंगई डी, उद्योग विभाग के सचिव भीम सिंह समेत अन्य अधिकारी गण उपस्थित रहे।