तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, कार में लगी आग, राहगीरों की मदद से कार में सवार घायलों को बाहर निकाला गया

पाली,02 जनवरी । कार में सवार होकर पूरी जा रहे पाली के चार युवक दुर्घटना के शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई, इससे कार में आग लग गई। राहगीरों की मदद से कार में सवार घायलों को बाहर निकाला गया। उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद चारों घायलों को ओडिशा के भुवनेश्वर स्थित एम्स रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार पाली निवासी गौरव श्रीवास्तव, बिट्टू जायसवाल,हिमांशु मार्को व बालकृष्ण पटेल पुरी के लिए कार में रवाना हुए थे।

शनिवार की रात नयागढ़ ओडिशा के पास चालक का कार से नियंत्रण हट गया और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराने के बाद दो मिनट के अंदर ही कार आग लग गई। कार में रखा सामान भी कार के साथ जल कर खाक हो गया। इस घटना में गौरव श्रीवास्तव को गंभीर चोट लगी है और कोमा भर्ती है। बिट्टू जायसवाल और बालकृष्ण पटेल की दोनों पैर टूट गया है। हिमांशु मार्को का एक पैर टूटने की बात कही जा रही हैं।