BIG NEWS : अब इस नाम से जाना जाएगा अयोध्या जंक्शन, रेलवे ने जारी किया आदेश

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले बड़ी खबर सामने आई है. रेलवे ने अयोध्या जंक्शन का नाम बदल दिया है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इच्छा भी पूरी हो गई है. अयोध्या जंक्शन को अब अयोध्या धाम जंक्शन के नाम से जाना जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी के सांसद लल्लू सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर ट्वीट कर इस संबंध में जानकारी भी शेयर की है. बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने अयोध्या जंक्शन का नाम बदलने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार जताया है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन की नई इमारत का उद्धघाटन करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या को विश्वस्तरीय तीर्थ स्थली बनाने की दिशा में युद्ध स्तर पर प्रयास जारी हैं. अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का काम भी पूरे जोर-शोर से चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे, जिसके बाद से देश के कौने-कौने से लोग अपने आराध्य श्रीराम मंदिर में दर्शन के लिए आएंगे. इसके लिए इंडिगो एयरलाइन ने दिल्ली से अयोध्या और मुंबई के लिए फ्लाइट शुरू करने के ऐलान किया है.