प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को वर्चुअल माध्यम से किया संबोधित

शहर से लेकर गांव-गांव तक पहुंच रही योजनाओं की जानकारी

जांजगीर-चांपा 27 दिसंबर 2023 I प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को वर्चुअल माध्यम से विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देश के विभिन्न राज्यों के लाभार्थियों से बात की। इस दौरान शहर से लेकर गांव-गांव में स्वसहायता समूह की महिलाओं, किसानों, ग्रामीणों, आम नागरिकों सहित अधिकारी कर्मचारियों ने विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को संबोधित कर रहें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुना। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि विकसित भारत के संकल्प से जुड़ने और देशवासियों को जोड़ने का यह अभियान लगातार विस्तार ले रहा है। शहर से लेकर गांव-गांव तक योजनाओं की जानकारी पहुंच रही है।


जिले में कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देशन में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के वर्चुअल कार्यक्रम को कलेक्टोरेट कार्यालय के एनआइसी कक्ष से सीधा प्रसारण किया गया। जिसमें जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी आर के खुंटे, उप संचालक पंचायत अभिमन्यु साहू मौजूद रहें। इसके अलावा प्रधानमंत्री जी के संकल्प यात्रा कार्यक्रम को वर्चुअल माध्यम से शहर से लेकर गांव तक सुना गया।


बुधवार को जिले के नवागढ़ जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत गोधना, कुरियार, जनपद पंचायत बलौदा के ग्राम पंचायत बगडबरी, हरदीविशाल, जनपद पंचायत अकलतरा के ग्राम पंचायत आरसमेटा, परसदा, जनपद पंचायत बम्हनीडीह के ग्राम पंचायत करनौद, नकटीडीह, जनपद पंचायत पामगढ़ के ग्राम पंचायत धनगांव, भिलौनी एवं चांपा में प्रचार-प्रसार रथ पहुंचा। इस दौरान अधिकारियों-कर्मचारियों ने नागरिकों को शासकीय योजनाओं की जानकारी के साथ-साथ पात्र हितग्राहियों को योजनाओं से लाभन्वित किया जा रहा है।

विकसित भारत संकल्प यात्रा गुरूवार को इन ग्राम पंचायतों एवं नगरीय निकाय में पहुंचेगी –

विकसित भारत संकल्प यात्रा 28 दिसम्बर को जिले के नवागढ़ जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत पोड़ी, गिधा, जनपद पंचायत बलौदा के ग्राम पंचायत नवापारा ख, खिसोरा, जनपद पंचायत अकलतरा के ग्राम पंचायत के मुरलीडीह, अमोरा, जनपद पंचायत पामगढ़ के ग्राम पंचायत डोंगाकौहरौद, केसला, जनपद पंचायत बम्हनीडीह के ग्राम पंचायत गतवा, बोरसी एवं नगरीय निकाय जांजगीर, अकलतरा और बलौदा में आयोजित किया जाएगा।