जानिए, स्मृति मंधाना अपने पार्टनर में चाहती है गुण..

मुंबई। भारतीय महिला क्रिकेट की सुपरस्टार स्मृति मंधाना अपने खेल में विपक्षी टीम के गेंदबाजों से शायद ही कभी परेशान होती हैं, लेकिन हाल ही में कौन बंग करोड़पति में एक प्रशंसक के सवाल ने उन्हें पूरी तरह से हैरान कर दिया।मंधाना, ईशान किशन के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए गए शो में आईं, जहां उनसे एक प्रशंसक ने उन गुणों के बारे में पूछा जो वह एक आदमी में तलाशती हैं।

जब मंधाना को एक फैन ने स्टंप कर दिया
“स्मृति मैडम। इंस्टाग्राम पर आपके बहुत सारे पुरुष फॉलोअर्स हैं। आपको एक पुरुष में कौन से गुण पसंद हैं?” एक प्रशंसक ने पूछा.”मुझे ऐसे सवाल की उम्मीद नहीं थी। अच्छा लड़का हो, यह बहुत महत्वपूर्ण है। उसे मेरा ख्याल रखना चाहिए और मेरे खेल को समझना चाहिए। ये दो प्रमुख गुण हैं जो उसमें होने चाहिए।”

“क्योंकि एक लड़की होने के नाते मैं उसे इतना समय नहीं दे पाऊंगी। यह बात उसे समझनी चाहिए और उसकी परवाह करनी चाहिए।”स्मृति मंधाना ने फैन को जवाब दिया, “ये वो चीजें हैं जो सर्वोच्च प्राथमिकता हैं। ये वो गुण हैं जो मैं एक आदमी में देखूंगी।”
काम के मोर्चे पर, मंधाना इस महीने की शुरुआत में मुंबई में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया पर दो ऐतिहासिक टेस्ट जीत का हिस्सा थीं। उन्होंने दो टेस्ट में 17, 26, 74 और 38* का स्कोर दर्ज किया।इस बीच, किशन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से मानसिक थकान के कारण छुट्टी मांगने के बाद दक्षिण अफ्रीका से घर लौट आए हैं।