आत्महत्या: बेगूसराय में एक ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली, पुलिस जांच में जुटी है..

दिनांक,27 दिसंबर। बेगूसराय में युवक की फंदे से लटकती मिली लाश, पुलिस कर रही जांच। घटना मुफसिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है। मंगलवार देर रात युवक ने आत्महत्या कर लिया। मृतक युवक की पहचान हरदिया निवासी श्याम सुंदर शर्मा के पुत्र पिंटू शर्मा के रूप में की गई है। फिलहाल मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुटी हुई है।

बाइक नहीं खरीदने से नाराज था
बताया जा रहा है कि पिंटू शर्मा कई दिनों से अपने पिता को बाइक खरीद देने के लिए कह रहा था। बाइक नहीं मिलने के कारण वह कई दिनों से नाराज चल रहा था। परिजनों को आशंका है कि बाइक नहीं खरीदने के कारण है उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया
घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जांच करने में जुटी हुई है। प्रथम दृष्टिया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मुफस्सिल थानेदार ने बताया कि जानकारी मिली थी कि हरदिया गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। घटनास्थल पर पहुंचकर कागजी प्रक्रिया के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।