बीच मैच बल्लेबाजी और गेंदबाजी छोड़ ये क्या करने लगे लाबुशेन और हसन अली, रोकते नहीं रूक रही हंसी, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

Labuschagne and Hasan trying to move pigeons from Ground: पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीजी का दूसरा टेस्ट खेल रही है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में शानदार जीत हासिल की थी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो-

ऑस्ट्रेलिया इस टेस्ट में जीत हासिल सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी। इसके साथ ही पाकिस्तान इस मैच में जीत हासिल करके सीरीज के मैच को बराबरी पर लाना चाहेगी। इस बीच मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया की पारी-

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 47वें ओवर की 5वीं गेद पर जब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 121 पर दो विकेट था तो मैदान में कबूतर परेशान कर रहे थे। ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ी एक अनोखा काम करते हुए नजर आए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्मिथ और लाबुशेन बल्लेबाजी कर रहे थे।

ये क्या कर रहे लाबुशेन और हसन-

ऐसे में पाकिस्तान के खिलाड़ी हसन अली और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी लाबुशेन बीच मैच में ग्राउंड से कबूतर उड़ाने के लिए सामने आए। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग इस पर हंस रहे हैं और कुछ इसे ग्राउंड स्टाफ का काम बता रहे हैं।

पाकिस्तान ने की पहले गेंदबाजी-

अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया की टीन 187 रन पर 3 विकेट गंवा चुकी है। डेविड वॉर्नर, स्मिथ और उस्मान ख्वाजा पवेलियन लौट गए हैं। ट्रेविस हेज और लाबुशेन पारी को आगे बढ़ा रहे हैं। स्मिथ अपने 50वें टेस्ट की पहली पारी को यादगार नहीं बना सके। पाकिस्तान की ओर से हसन अली, आमिर जमाल और आगाह सलमान ने एक-एक विकेट अपने नाम किया है।