युवक ने पिता की पिटाई कर बाइक में लगा दी आग, पैरावट और झोपड़ी को भी किया आग के हवाले, आरोपी युवक गिरफ्तार

बिलासपुर,22 दिसम्बर । बेलगहना क्षेत्र के बहेरामुड़ा में रहने वाले युवक ने अपने पिता की पिटाई कर उनकी बाइक में आग लगा दी। साथ ही उसने पैरावट और झोपड़ी को भी आग के हवाले कर दिया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बेलगहना चौकी प्रभारी ने बताया कि बहेरामुड़ा में रहने वाले लक्षमण सिंह उईके किसान हैं।

किसान ने बताया कि बुधवार की शाम उनका बेटा प्रीतम सिंह घर में गाली-गलौज कर रहा था। समझाईश देने पर उसने अपने पिता की पिटाई कर दी। साथ ही उनकी बाइक को आग के हवाले कर दिया। इतना करने के बाद युवक ने घर के बाहर पैरावट और एक झोपड़ी को आग लगा दी। किसान ने पूरे मामले की शिकायत बेलगहना चौकी में की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित प्रीतम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे का केबल काटकर ले गए चोर

बिलासपुर,22 दिसम्बर । सीएमडी चौक के पास चोरों ने सीसीटीवी कैमरे का केबल पार कर दिया है। स्मार्ट सिटी लिमिटेड के एक्सपर्ट ने घटना की शिकायत तारबाहर थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।उसलापुर में रहने वाले ऐनुल हक स्मार्ट सिटी लिमिटेड में आइटीएमएस एक्सपर्ट हैं। उनकी कंपनी शहर में चौक चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की निगरानी करती है।

उन्होंने बताया क 24 नवंबर को सीएमडी चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे का केबल किसी ने पार कर दिए। इसके बाद लगातार दो बार और चोरों ने इसी तरह की घटना को अंजाम दिया। चोरों की इस हरकत से सीएमडी चौक पर लगा कैमरा बंद हो गया। कंपनी के एक्सपर्ट की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।