‘मैं नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा दे दूंगा’ जानिए भरी सदन में कांग्रेस नेता क्यों कही ये बात…

भोपाल। मध्य प्रदेश की 16वीं विधानसभा का आज चौथा और आखिरी दिन है। आज सदन में बुधवार को हुए राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा चल रही है। पक्ष और विपक्ष दोनों ही इस अभिभाषण पर चर्चा कर रहे है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने राज्यपाल के अभिभाषण के विरोध में बोला। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला।

कामकाज को लेकर सरकार को श्वेत पत्र लाना चाहिए। एमपी में 18 साल पहले पैदा हुई लाड़ली लक्ष्मी आज भी मजदूरी कर रही है। हम लोग यहां वादे करते हैं लेकिन उसको पूरा करने में कमी छोड़ जाते है। आज भी प्रदेश में परिवहन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हमने बसें चालू करने का वादा वचन पत्र में दिया था। आगे उन्होंने कहा कि आप वास्तव में चाहते है तो कल्चर से जोड़ कर एग्रीकल्चर पर आना पड़ेगा।

मध्य प्रदेश में शिक्षित बेरोज़गार की स्थिति है। एक लाख 12 हज़ार पंजीयन पोर्टल पर रजिस्टर है। आप दावा करते है की हर गांव में 24 घंटे बिजली दी है। अगर ये सही है तो मैं अभी नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफ़ा दे दूंगा। मुझे पद की लालसा नहीं मैं पद के भरोसे नहीं रहता। चुनाव आता है तो बिजली के बिल माफ होते है, जाता है तो वसूल लिया जाता है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]