Dunki Twitter Review: दर्शकों को आया मजा या हुए बोर? डंकी पर जनता ने सुना दिया अपना फैसला

Dunki Twitter Review: शाह रुख खान और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ के साथ साझेदारी क्या कमाल करेगी, ये देखने के लिए हर कोई उत्सुक था। फाइनली वो पल आ चुका है, जब साल 2023 में बॉलीवुड के बादशाह खान ने तीसरी बार सिनेमाघरों में दस्तक दी है। ‘जवान’ और ‘पठान’ की सफलता ने ‘डंकी’ को लेकर फैंस की उम्मीदों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्म अब फाइनली दर्शकों के हवाले हो चुकी है, जिस पर उन्होंने अपना फैसला सुना दिया है। सालार’ से एक दिन पहले रिलीज हुई ‘डंकी’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर दर्शक हुए एंटरटेन या हुए बोर, यहां पर पढ़ें ऑडियंस की राय।

‘डंकी’ के साथ क्या फिर अपना चार्म बिखेर पाए शाह रुख खान

शाह रुख खान के अलावा राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ‘डंकी’ (Dunki Movie) में तापसी पन्नू-विक्की कौशल और बोमन ईरानी जैसे कई टैलेंटेड एक्टर्स ने अहम भूमिका निभाई है। राजकुमार हिरानी और शाह रुख खान ‘डंकी’ में पहली बार ही अपनी साझेदारी के साथ दर्शकों को इम्प्रेस करने में सफल हुए हैं। फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

थिएटर से बाहर जो फिल्म ‘डंकी’ देखकर निकल रहा है, वह इस फिल्म की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहा है। थिएटर से ‘डंकी’ का पहला शो देखकर निकले फैन ने एक्स अकाउंट (Twitter) पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, “फिल्म का पहला हाफ बहुत ही शानदार है।

डंकी भावनाओं की एक रोलर कोस्टर राइड है, जिसे देखकर आप हंसेंगे, लेकिन उसके साथ ही आंखों में आंसू होंगे। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को याद रखा जाएगा और हां ‘हार्डी नमूना नहीं है’- वह राजा है। घर की याद आ गयी”।

दर्शकों को कैसी लग रही है ‘डंकी’

दूसरे यूजर ने डंकी देखकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, “राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने ये एक बार फिर से कर दिया। स्क्रिप्ट बहुत ही शानदार है और एक्टिंग लाजवाब है। इस फिल्म को हिंदी सिनेमा में हमेशा एक अच्छी फिल्म के तौर पर याद रखा जाएगा”।

अन्य यूजर ने लिखा, “डंकी एक ऐसी फिल्म है, जिसका बतौर ऑडियंस हम कई सालों से इंतजार कर रहे हैं। ये एक मास्टर पीस है”। फैंस डंकी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘डंकी’ को दर्शकों से तो हरी झंडी मिल चुकी है, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी इसका पता फ्राइडे को लग ही जाएगा।