क्या दोबारा शादी करने की सोच रही हैं Samantha Ruth Prabhu? फैन के सवाल पर बोलीं- ‘यह एक बुरा इनवेस्टमेंट…’

Samantha Ruth Prabhu Marriage: साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु कभी नागा चैतन्य के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती थीं। हालांकि, 2021 में ग्लैमर वर्ल्ड के पावर कपल कहे जाने वाले सामंथा और चैतन्य ने अलग होने का एलान करके चाहने वालों को उदास कर दिया था। खैर, तलाक के दो साल बाद सामंथा ने दोबारा शादी पर चुप्पी तोड़ी है।

जैसा कि आप जानते हैं कि नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद गोवा में क्रिश्चियन और साउथ इंडिया रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। हालांकि, चौथी मैरिज एनिवर्सरी से ठीक पहले सामंथा और चैतन्य ने सोशल मीडिया पर अलग होने का एलान कर दिया था। अब सामंथा ने बताया कि वह दोबारा शादी के बारे में सोच रही हैं या नहीं।

सामंथा ने दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर आस्क मी एनिथिंग सेशन किया। इस चिट-चैट सेशन में सामंथा ने अपने फैंस के हर सवालों के जवाब दिए। इसी बीच एक यूजर ने सामंथा से दूसरी शादी के बारे में सवाल किया। फैन ने पूछा, “क्या आप दोबारा शादी करने के बारे में नहीं सोच रहीं?”

Samantha Instagram

इस सवाल के जवाब में सामंथा ने तलाक दर के आंकड़े शेयर किए और हंसी वाली इमोजी के साथ लिखा, “आंकड़ों के अनुसार यह एक बुरा इनवेस्टमेंट होगा।” एक यूजर ने पूछा कि क्या वह चमत्कार में भरोसा करती हैं। इस पर सामंथा ने कहा, “हां, मैं करती हूं।”

Samantha Instagram

सामंथा रुथ प्रभु की आगामी फिल्म

सामंथा इन दिनों ब्रेक पर हैं। वह इस वक्त मायोसाइटिस का इलाज कर रही हैं। इसी साल अभिनेत्री ने काम से ब्रेक लेने का फैसला किया था। हो सकता है कि वह अगले साल एक्टिंग की दुनिया में वापस आ जाएं। बात करें सामंथा के आगामी फिल्म की तो उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ वेब सीरीज सिटाडेल इंडिया (Citadel India) की शूटिंग पूरी कर ली है। यह प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज सिटाडेल की हिंदी एडेप्टेशन है।