डेटिंग को लेकर लाइमलाइट में हैं आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे, फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे, फैंस ने कपल को बताया बेस्ट जोड़ी

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ ओटीटी पर कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जहां बी टाउन के तमाम सितारों ने शिरकत की। इस इवेंट में सिद्धांत चतुर्वेदी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा पहुंचीं। वहीं, अनन्या पांडे के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले आदित्य रॉय कपूर भी इस इवेंट में शामिल हुए। 

गर्लफ्रेंड की फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे आदित्य रॉय कपूर

‘खो गए हम कहां’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ‘ड्रीम गर्ल 2’ के बाद ये अनन्या पांडे की इस साल की दूसरी मूवी है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। यहां अपनी गर्लफ्रेंड को सपोर्ट करने आदित्य रॉय कपूर स्क्रीनिंग में पहुंचे। वहीं, स्क्रीनिंग के बाद कपल रोमांटिक ड्राइव एन्जॉय करने निकल गया।

आदित्य-अनन्या की रोमांटिक जोड़ी

स्क्रीनिंग में आदित्य रॉय कपूर ने अपने लुक को बिलकुल सिंपल रखा। ग्रे कलर की जीन्स और प्रिंटेड शर्ट के साथ स्नीकर्स और कैप लगाकर एक्टर ने पार्टी में शिरकत की। वहीं, अनन्या ने क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट के साथ ओवरसाइज जैकेट पहनकर अपना स्टाइल स्टेटमेंट फ्लॉन्ट किया। अनन्या अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के टाइम काफी गॉर्जियस नजर आईं।

फैंस ने किया रिएक्ट

आदित्य-अनन्या के वीडियो पर फैंस ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं। किसी ने इन्हें फेवरेट कपल बताया, तो किसी ने इन्हें बेस्ट जोड़ी बताया। एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे फेवरेट कपल आदि और अनन्या। ये दोनों गुड लुकिंग और हॉट कपल हैं।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘बेस्ट जोड़ी बनेगी ये तो।’

आदित्य रॉय कपूर वर्कफ्रंट

आदित्य रॉय कपूर, अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनो’ में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज की जा सकती है।