इंडियन स्ट्रीय प्रीमियर लीग में अमिताभ बच्चन का बड़ा योगदान, खरीदी ISPL की मुंबई टीम, सोशल मीडिया पर किया एलान

 Indian Street Premier League Mumbai Team Owner: हिंदी सिनेमा के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दशकों तक अपने अभिनय के जरिए करोड़ों दिलों पर राज किया। अब 81 साल के अमिताभ ने स्पोर्ट्स की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया है। अमिताभ बच्चन गली-नुक्कड़ पर क्रिकेट खेलने वालों को स्टेडियम में खेलने और अपने टैलेंट को दिखाने में मदद करेंगे। वह इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (Indian Street Premier League) में मुंबई टीम के मालिक बन गए हैं। हाल ही में, बिग बी ने सोशल मीडिया पर एलान किया है।

अमिताभ बच्चन बने मुंबई टीम के मालिक

स्ट्रीट प्लेयर्स को बड़ा मौका देने के लिए अमिताभ बच्चन ने अपना कदम आगे बढ़ाया है। वह इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में मुंबई टीम को खरीद लिया है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसका एलान किया है। बिग बी ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “आईएसपीएल – स्ट्रीट प्रीमियर लीग की शुरुआत रोमांचक, सबसे महान, साहस और देखभाल से भरी हुई है।”

गली में खेलने वाले क्रिकेटर स्टेडियम में दिखाएंगे अपना हुनर

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, “उन लोगों के लिए एक अवसर, जिन्होंने क्रिकेट खेलने के लिए सड़कों, गलियों और घर में बनी पिचों पर अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। अब उन्हें पेशेवर रूप से एक टीम के लिए चुने जाने और दुनिया भर के लाखों लोगों के सामने औपचारिक सेटअप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिला है।”

बकौल बिग बी, “टीम के मालिक के रूप में मुंबई के साथ रहना और एक भव्य दूरदर्शी भविष्य के लिए उभरती प्रतिभाओं की जानकारी रखना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है। इस पहल की चहल। जिंदाबाद। जय हो, जय हिंद। बात करें वर्क फ्रंट की तो गणपत के बाद अमिताभ बच्चन प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म वेट्टैयन भी है।