बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया अपने बचपन का वीडियो, चार साल के करियर में दीं सिर्फ दो हिट फिल्में, पहचान नहीं पाएंगे

Bollywood Actress Childhood Video: बी-टाउन की एक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनके बचपन की झलक दिखाई दी है। बचपन की फोटो में उस अभिनेत्री को पहचानना मुश्किल है। फोटो में दिख रही इस बच्ची को आपने कई फिल्मों में देखा है। आजकल वह अपने डेटिंग रूमर्स को लेकर भी चर्चा में हैं। फोटो में दिख रही इस बच्ची को अभी भी आपने नहीं पहचाना तो हिंट देने के लिए आपको बता दें कि ये अभिनेत्री एक स्टार किड हैं। वह जाने-माने अभिनेता की बेटी हैं। साथ ही इस अभिनेत्री ने साल 2019 में डेब्यू किया था। अब तक के करियर में उन्होंने दो हिट फिल्में दी हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर किया बचपन का वीडियो

ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) हैं। अनन्या ने सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन का वीडियो शेयर किया है। क्लिप में अनन्या को मंकी वाली कविता सुनाते हुए देखा जा सकता है। पिंक कलर की ड्रेस में अनन्या बेहद क्यूट लग रही हैं। वीडियो के आखिर में भाई अहान पांडे ने उन्हें धक्का दे दिया था। रोने की बजाय अनन्या की हंसी छूट जाती है। मां के पूछने पर वह बताती हैं कि अहान ने उन्हें पुश किया।

चार साल के करियर में दीं सिर्फ दो हिट फिल्में

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। वह लाइगर (फ्लॉप), ड्रीम गर्ल 2 (हिट) और पति पत्नी और वो (हिट) में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा अनन्या ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा बिखेरा है। वह ओटीटी मूवीज गहराइयां और खाली पीली में काम कर चुकी हैं।

आदित्य रॉय कपूर को कर रहीं डेट

इन दिनों अनन्या पांडे ‘आशिकी 2’ एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को डेट कर रही हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। बात करें वर्क फ्रंट की तो अनन्या पांडे की आगामी फिल्म खो गए हम कहां 26 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। मूवी में वह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी।