KORBA NEWS : एचटीपीपी पश्चिम की टीम ने विजेता का जीता खिताब

कोरबा, 18 दिसम्बर I अंतर क्षेत्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट में विजेता का खिताब जीतकर उत्पादन कंपनी में एचटीपीपी कोरबा पश्चिम ने परचम लहराया है। कोरबा पश्चिम के खिलाड़ी अमन किशोर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट और बिलासपुर क्षेत्र के राकेश राठौर को सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर चुना गया। दोनों ही खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया।

एचटीपीपी कोरबा पश्चिम की मेजबानी में दर्री स्थित लाल मैदान में अंतर क्षेत्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। क्षेत्रीय कला व क्रीड़ा परिषद के चार दिनी इस स्पर्धा में राज्य बिजली कंपनीज के 8 क्षेत्रों की टीम ने भाग लिया। बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए फाइनल मुकाबले में एचटीपीपी कोरबा पश्चिम ने 4-0 से बिलासपुर संभाग को शिकस्त देकर विजेता का खिताब जीता। पूरे टूर्नामेंट के दौरान सबसे ज्यादा 11 गोल करने वाले एचटीपीपी कोरबा पश्चिम के खिलाड़ी अमन किशोर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट और बिलासपुर क्षेत्र के राकेश को सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर का पुरस्कार िदया गया। एचटीपीपी कोरबा पश्चिम के मुख्य अभियंता संजय शर्मा ने विजेता- पविजेता टीम के अलावा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम के सफल आयोजन में एचटीपीपी कोरबा पश्चिम की क्षेत्रीय क्रीड़ा व सांस्कृतिक परिषद के अध्यक्ष राजेश कुमार पांडे, सचिव सतीश बरदिया, उप सचिव हर्षल विश्वकर्मा, अविनाश पाठक, शशांक कर्महे का योगदान रहा।

खेलों से कार्यस्थल पर भी स्वस्थ वातावरण का माहौल रहता है: सीई एचटीपीपी कोरबा पश्चिम के मुख्य अभियंता संजय शर्मा ने बताया कि खेलों के आयोजन से कार्यस्थल पर भी स्वस्थ वातावरण का माहौल रहता है। क्योंकि इस तरह के खेल स्पर्धाओं के आयोजन से कर्मचारियों में भी उत्साह का माहौल निर्मित होता है। अतिरिक्त मुख्य अभियंता पीके स्वेन ने कहा कि बेहतर प्रदर्शन से खिलाड़ी आगे बढ़ें। लगातार अभ्यास और स्पर्धाओं के माध्यम से कमियों को दूर कर खेल के क्षेत्र में शिखर पर पहुंचे।