Kriti Sanon Pics: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस कृति सेनन पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, तस्वीरों में देखें सिजलिंग लुक

Kriti Sanon Latest Images: साल 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं कृति सेनन आज इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शुमार हैं। अपनी बेबाक खूबसूरती और शानदार अदाकारी के चलते कृति का नाम आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनता है। इस बीच सोशल मीडिया पर मिमी एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने कातिलाना हुस्न का जलवा बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं। ऐसे में एक नजर कृति की इन तस्वीरों पर डालते हैं।

कृति सेनन ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो

सोशल मीडिया पर कृति सेनन काफी एक्टिव रहती हैं। अपने बिंदास अंदाज और किलर अंदाज को लेकर वह आए दिन इंटरनेट पर तबाही मचाती रहती हैं। इस बीच कृति की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें मौजूदा समय में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इन फोटो में कृति सेनन का लुक बेहद हॉट लग रहा है।

कृति ने इन तस्वीरों के जरिए अपनी हॉटनेस का प्रमाण दे दिया है। दरअसल कृति सेनन की ये तस्वीरें उनके लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की हैं, जो उन्होंने हाल ही में हैलो मैगजीन के लिए करवाया है। कुल मिलाकर कहा जाए तो कृति सेनन की ये फोटो काफी बेहतरीन हैं।

इस स्टाइलिश ड्रेस में वह बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर आप भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे। आलम ये है कि फैंस को कृति सेनन की ये फोटो काफी पसंद आ रही हैं और वे इन पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

इस मूवी में दिखेंगी कृति सेनन

बीते समय में कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत’ का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल हुआ है। ऐसे में फैंस उनसे एक बड़े कमबैक की उम्मीद कर रहे हैं। गौर करें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विनर एक्ट्रेस कृति सेनन की अगली फिल्म की तरफ तो आने वाले समय में एक्ट्रेस फिल्म ‘दो पत्ती’ में नजर आने वाली हैं। इन दिनों कृति इस फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। बता दें कि दो पत्ती में कृति सेनन एक्ट्रेस काजोल के स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।