ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की शानदार केमिस्ट्री की झलक लिए फिल्म ‘फाइटर’ का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ हुआ रिलीज !

फिल्म फाइटर के जबरदस्त टीज़र और कास्ट के रोमांचक लुक ने इसके एक्शन से भरपूर दुनिया की एक रोमांचक झलक पेश की। लेकिन ये तो बस शुरूआत थी क्योंकि अब फिल्म के चार्ट-टॉपिंग गानों के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए जाने जाने वाले सिद्धार्थ आनंद ने इस पार्टी सीज़न ‘शेर खुल गए’ के साथ अपनी फिल्म की म्यूजिकल सफर की शानदार शुरूआत कर दी हैं।

धमाकेदार डांस बीट्स से भरपूर, ‘शेर खुल गए’ आपके पार्टी के जज्बे को नई ऊंचाइयों तक ले जाने का वादा करता है। वहीं अपने कमाल के डांसिंग स्कि्लस के लिए मशहूर ऋतिक रोशन भी सरप्राइज करने में फेल नहीं होते है। इस गाने में उनके डांस मूव्स बेहद शानदार हैं और हर कदम पर जादू बिखेरते हुए इस गाने को दर्शकों के लिए एक सदाबहार ट्रीट बनाते हैं। गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच की उभरती केमिस्ट्री ने उनके डांस के साथ मिलकर डांस फ्लोर पर आग लगा दी है और जोशिला माहोल बनाया है। कुल मिलाकर ये गाना सभी की प्ले लिस्ट पर राज करने वाला है।

इस गाने को विशाल और शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी हैं, जिसके बोल कुमार ने लिखे हैं। ‘शेर खुल गए’ विशाल और शेखर द्वारा रचित हैं और बॉस्को-सीज़र की जोड़ी ने इसे गाने को कोरियोग्राफ किया गया हैं, जो इसे एक बेहतरीन पार्टी नंबर बनाता है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत ‘फाइटर’ एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो ‘फाइटर’ की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024, भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें।