Sunny Deol को रास नहीं आई Animal! बोले- ‘कुछ चीजें पसंद नहीं’, भाई Bobby Deol को लेकर कही ये बड़ी बात

Sunny Deol On Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एक्शन से भरपूर फिल्म एनिमल इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। रणबीर कपूर और बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है, लेकिन फिल्म विवादों में भी छाई हुई है। कुछ सींस पर लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। अब अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने भी फिल्म पर अपना रिव्यू दिया और बताया कि कुछ सींस उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आए। साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 देने वाले सनी देओल ने एक हालिया इंटरव्यू में भाई बॉबी देओल की फिल्म एनिमल पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया कि यूं तो उन्हें फिल्म पसंद आई, लेकिन कुछ चीजें उन्हें बिल्कुल भी रास नहीं आई और यह जाहिर करना उनका हक है।

सनी देओल को एनिमल में नहीं पसंद आईं कुछ चीजें

पीटीआई संग बातचीत में सनी देओल ने कहा, “मैं बॉबी के लिए वाकई बहुत खुश हूं। मैंने एनिमल देखी और मुझे पसंद आई। यह एक अच्छी फिल्म है। हालांकि, कुछ चीजें मुझे पसंद नहीं आई, जो मुझे कई फिल्मों में नहीं पसंद हैं, यहां तक कि मेरी खुद की फिल्म में भी नहीं। एक व्यक्ति के रूप में मुझे पसंद या नापसंद का अधिकार है, लेकिन यह अच्छी फिल्म है। म्यूजिक बहुत अच्छा है और सीक्वेंस के साथ मिलकर चलता है। बॉबी हमेशा बॉबी रहे हैं, लेकिन अब वह लॉर्ड बॉबी बन गए हैं।”

विलेन बनकर छाए बॉबी देओल

1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘एनिमल’ में बॉबी देओल ने विलेन अबरार का किरदार निभाया है, जो अनिल कपूर का भतीजा होता है और जायजाद के लिए उन्हें मारने की कोशिश करता है। बस इसीलिए रणबीर और बॉबी आपस में दुश्मन बन जाते हैं। बॉबी ने फिल्म में अपने कुछ मिनट के सीन में ही सुर्खियां बटोर ली। फिल्म में रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म जल्द ही वर्ल्डवाइड 800 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है।