SA vs Ind: तीसरे T20 में Tam India के साथ हुआ भेदभाव! क्यों SKY एंड कंपनी के लिए नहीं था DRS रिव्यू ?

David Miller edge out: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार को सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20I मैच खेला गया। ऐसे में भारत की बॉलिंग के दौरान मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर बहस छिड़ी हुई है।

मिलर की किस्मत-

जी हां दरअसल दक्षिण अफ्रीका की पारी के 8 ओवर में जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे और टीम के 4 विकेट गिर चुके थे। ऐसे में डेविड मिलर और डोनोवन फरेरा क्रीज पर मौजूद थे। ऐसे में अब ओवर की चौथी गेंद पर स्ट्राइक पर मिलर थे और जडेजा ने गेंद डाली थी।

डीआरएस नहीं कर रहा था काम-

ऐसे में मिलर के बैट से साफ एज था, लेकिन टेक्निकल खराबी के कारण डीआरएस काम नहीं कर रहा है। ऐसे में भारत रिव्यू नहीं ले सका, जिसके कारण आउट बल्लेबाज पर कोई एक्शन नहीं लिया जा सका। विकेटकीपर जितेश शर्मा के अनुसार भी मिलर के बल्ले से गेंद को बाहरी किनारा लगा था और वह आउट थे। ऐसे में इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।  

मैच का हाल-

अगर मैच की बात करें तो भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गंवाकर द. अफ्रीका के सामने जीत के लिए 202 रन का लक्ष्य रखा था। भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतक और कप्तान सूर्यकुमार ने तूफानी शतक ठोका।

बर्थडे बॉय ने किया कमाल-

गेंदबाजी में भारत के लिए कुलदीप यादव ने शानदार 5 विकेट चटकाए और 14 ओवर में 95 रन पर पूरी टीम पवेलियन लौट गई। मिलर और कप्तान मार्कम के अलावा कोई भी बल्लेबाज 15 रन का आंकड़ा पार नहीं कर सका। भारत ने 106 रन से मैच अपने नाम कर लिया।