Aamir Khan के नाम होगा 2024, दमदार कहानी के साथ थिएटर्स में करेंगे वापसी, क्या बन पाएंगे बॉक्स ऑफिस किंग ?

साल 2023 में शाह रुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर राज किया। पठान और जवान के बाद अब साल के अंत में किंग खान, डंकी लेकर आ रहे हैं। वहीं, आने वाला साल दूसरे खान, आमिर के नाम होने वाला है। लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद आमिर खान लंबे ब्रेक पर चले गए थे। साल 2023 में उन्होंने बतौर एक्टर किसी प्रोजेक्ट को हाथ नहीं लगाया। वहीं, अब आमिर खान इस ब्रेक को खत्म करते हुए वापस काम पर लौट रहे हैं। एक्टर जनवरी से अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

सेट पर लौटने को तैयार आमिर

आमिर खान इस बार डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना के साथ काम करने वाले हैं। मिड डे की खबर के अनुसार, एक्टर फिल्म की शूटिंग 29 जनवरी 2023 से शुरू करेंगे। पहला शेड्यूल मुंबई में होगा और सेकेंड शेड्यूल आउट स्टेशन लोकेशन पर होगी।

स्पेनिश फिल्म का एडेप्टेशन है

आमिर खान के इस प्रोजेक्ट को लेकर काम तेजी से चल रहा है। फिल्म की टीम प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा करने में लगी हुई है, ताकि 29 जनवरी तक फिल्म फ्लोर पर आ सके। फिल्म 2018 में आई स्पेनिश मूवी कैम्पियन्स (Campeones) का ऑफिशियल एडेप्टेशन है।

क्या है फिल्म की कहानी ?

आमिर खान के इस प्रोजेक्ट को लेकर सूत्र ने कहा, “प्रसन्ना लंबे समय से फिल्म को फ्लोर पर लाने का इंतजार कर रहे थे। स्क्रिप्ट जैसी बनी है इस बात से आमिर खुश हैं। क्रू को बता दिया गया है कि 29 जनवरी बड़ा दिन है। यह ध्यान में रखते हुए कि कहानी एक गुस्सैल कोच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बदलाव से गुजरता है, क्योंकि वह बौद्धिक रूप से अक्षम लोगों को शामिल करके एक टीम बनाता है, फिल्म की कास्टिंग महत्वपूर्ण है। आमिर एक्टर्स की स्क्रीनिंग कर रहे हैं, कहानी के लिए सही कलाकार चुनने के लिए टीम सैकड़ों लोगों का ऑडिशन ले रही है।”