Deputy CM विजय शर्मा ने कबीरधाम जिले में सड़क के पैच वर्क की जांच के निर्देश, बोले- गलत काम पर बुलडोजर चलेगा​​​​​​​

छत्तीसगढ़ के नव नियुक्त उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा के शपथ लेने के तत्काल बाद कबीरधाम जिले में सड़क निर्माण एजेंसी पर पहली बड़ी कार्रवाई की गई है। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने सोशल मीडिया पर चल रहे सड़क पैच वर्क के गुणवत्ताहीन कार्यों को संज्ञान में लिया है।

उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को जिले के सहसपुर-लोहारा से रेंगाखार के बीच पैच रिपेयरिंग के काम की जांच के निर्देश दिए हैं। दरअसल, इस मार्ग पर पक्की सड़क का निर्माण कराया गया था, लेकिन निर्माण के महज 2 दिन बाद ही सड़क उखड़ गई। शर्मा ने कहा कि गलत काम करने वालों के खिलाफ अब बुलडोजर चलेगा।

कबीरधाम जिले में सड़क निर्माण एजेंसी पर पहली बड़ी कार्रवाई की गई है।

कबीरधाम जिले में सड़क निर्माण एजेंसी पर पहली बड़ी कार्रवाई की गई है।

गलत काम करने वालों के खिलाफ बुलडोजर चलेगा

उपमुख्यमंत्री के निर्देश पर विभाग के अधिकारियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर सड़क की जांच की और इसे अमान्य घोषित कर फिर से सड़क निर्माण कार्य कराने के लिए ठेकेदार को आदेशित किया। डिप्टी सीएम ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ में सुशासन का राज चलेगा और गलत काम करने वालों के खिलाफ बुलडोजर चलेगा।

गुणवत्ताहीन निर्माण पर बरती जा रही सख्ती

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने सख्त निर्देश दिए हैं कि सभी निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण होने चाहिए। लोकहित में हो रहे सभी निर्माण कार्यों में गुणवत्ता की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।