बिग बॉस हाउस में वाहवाही लूट रहे हैं Munawar Faruqui, तो बाहर गर्लफ्रेंड ने उठाया ये बड़ा कदम

Munawar Faruqui Girlfriend Nazila Sitaishi: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इन दिनों बिग बॉस 17 में नजर आ रहे हैं। शो में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। आज मुनव्वर को घर का कैप्टन घोषित किया जाएगा। एक तरफ जहां मुनव्वर वाह-वाह लूट रहे है तो वहीं दूसरी तरह उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल,  मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड नाजिल सिताशी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया है।

क्यों मुनव्वर की गर्लफ्रेंड ने किया इंस्टाग्राम डिलीट

मुनव्वर की गर्लफ्रेंड ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलिट कर दिया है। डिलीट करने से पहले नाजिला सिताशी ने स्टोरी पर एक लंबा मैसेज लिखा था, ऑनलाइन हर चीज वैसी नहीं होती जैसी दिखाई देती है। कोई भी उतना अच्छा और नैतिक नही है जितना वो दिखाने की कोशिश करता है। सच आपके होश उड़ा सकता है. इसलिए ही कहा जाता है कि कभी अपने आइडिल से न मिलें। किसी भी ऑनलाइन देखी चीजों से बेवकूफ न बने।

क्यों किया इंस्टाग्राम डिलीट ?

नाजिला सिताशी के इस तरह से सोशल मीडिया से जाने से फैंस काफी परेशान हो रहे हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि नाजिल किसी बात को तो लेकर काफी परेशान है। हालांकि वो बात क्या है इसका खुलासा नहीं हुआ है।

मुनव्वर पर लगा दो लड़कियों को डेट करने का आरोप

हाल ही में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान ने मुनव्वर को लेकर खुलासा किया था कि उन्होंने एक समय पर दो लड़कियों को डेट किया। आयशा ने एक पॉडकास्ट में बिना नाम लिए हुए कहा था कि, बिग बॉस में इस वक्त एक कंटेस्टेंट्स हैं जिन्होंने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो के लिए मुझे मैसेज किया था।

मैंने म्यूजिक वीडियो के लिए हां कर किया था। हालांकि, वीडियो तो नहीं बनी लेकिन उसे मुझसे प्यार हो गया था। धीरे-धीरे मैं भी उसे पसंद करने लगी थी। इसके बाद हम दोनों रिलेशनशिप में आए। मैं जानती थी कि वो रिलेशनशिप में हैं, लेकिन मुझे बताया गया था कि मेरा ब्रेकअप हो गया है।