KORBA शहर में सेलिब्रिटी अवॉर्ड शो 24 जनवरी को, ट्रांसजेंडर व हैंडिकैप्ड को आगे बढ़ाना उद्देश्य

राजीव गांधी ऑडिटोरियम में होगा आयोजन, गरीब बच्चे, विधवा एवं परित्यक्ता महिलाओं को नि:शुल्क एंट्री

कोरबा, 12 दिसंबर । कोरबा के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित राजीव गांधी ऑडिटोरियम में 24 जनवरी को सेलिब्रिटी अवॉर्ड शो रखा गया है। उक्त शो में मिस्टर मिस एंड मिसेस का मॉडलिंग शो ब्राइडल कंपटीशन रखा गया है। शो की सेलिब्रिटी ऑर्गेनाइजर अंजू कुर्रे ने उक्त जानकारी कोरबा प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने आगे कहा कि हमारे मानव समाज के बीच ऐसे भी लोग हैं जिससे हम दूरी बनाकर रखते हैं ऐसी मानसिकता को दूर करने के लिए हम हमारे बीच रहने वाले हैंडिकैप्ड भाई, बहन और ट्रांसजेंडर लोगों को भी एक शानदार प्लेटफार्म दे रहे हैं। उनमें भी कुछ खूबियां और टैलेंट होती हैं जिनको वह दुनिया के सामने दिखा नहीं पाते। इसलिए मिस्टर, मिस एंड मिसेस मॉडलिंग शो में सामान्य प्रतिभागियों के साथ उन्हें भी टैलेंट दिखाने का एक प्लेटफार्म दिया जा रहा है।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बॉलीवुड सेलिब्रिटी और फेमिना मिस इंडिया की विजेता जोया अफरोज है जो कि बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम कर चुकी है। वह हमारे इस शो में उपस्थित रहेगी और इस प्रतियोगिता में जीतने वाले लोगों को वह अपने हाथ से सम्मानित कर अवार्ड देगी। प्रेस वार्ता के दौरान ऑर्गनाइजर अंजू कुर्रे, अश्वनी अनंत के अलावा सपोर्टर ऑर्गनाइजर मिनाक्षी श्रीवास, प्रीति कोशले,ज्योति शर्मा, वीआईपी गेस्ट ममता पटेल, बिग सपोर्टर अम्रृता दास, आशिष भार्गव, विक्रान्त,शुभम ,गजेन्द्र, भक्तराज, नाजनीन, प्रक्रिति शर्मा,साहिबा, सविता,करन पटेल उपस्थित थे।

ब्राइडल मेकअप कंपटीशन भी होगा


छत्तीसगढ़ के अंदर इतनी सुंदर मेकअप आर्टिस्ट है जिनको हम जानते नहीं है या उनको प्लेटफार्म नहीं मिल पाता है जो कि अपना कार्य दिख नहीं पाते हैं ऐसे मेकअप आर्टिस्ट के लिए हम ब्राइडल मेकअप कंपटीशन का आयोजन कर रहे हैं। जिसमें वह भाग लेकर अपना का कला दिखा सकती हैं और छत्तीसगढ़ में अपना नाम रोशन कर सकती हैं।

गरीब बच्चों, विधवा व परित्यकता महिलाओं का नहीं लगेगा एंट्री फीस

प्रेस वार्ता के दौरान सो के आयोजकों ने बताया कि शो में जहां एंट्री फीस ₹1000 रखी गई है। वहीं ऐसे गरीब बच्चे जिनके माता-पिता नहीं है एवं विधवा व परित्यक्ता महिलाओं के लिए एंट्री फीस नहीं ली जाएगी क्योंकि उक्त वर्ग एंट्री फीस देने में असमर्थ होते हैं। शो में भाग लेकर वे एक मुकाम हासिल कर सकते हैं या फिर अपने लिए स्वरोजगार का अवसर प्राप्त कर सकते हैं।