Animal: ‘एनिमल’ की सक्सेस ने उड़ा दी थी Tripti Dimri के रातों की नींद, जानिए आखिर क्या थी वजह

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एक सनसनी बन गई हैं। फिल्म में एक्टर संग उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। सिर्फ इतना ही नहीं, फिल्म रिलीज के बाद उनके फैंस भी काफी बढ़ गए हैं। अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी ने बताया कि कैसे एनिमल की रिलीज के बाद उनकी रातों की नींद उड़ गई थी।

तृप्ति डिमरी की उड़ी रातों की नींद

पहले भी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अब एक जाना-माना नाम बन गई हैं। एनिमल फिल्म उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक बन गई है। इस फिल्म में तृप्ति ने एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से ज्यादा लाइमलाइट लूटी। अभिनेता रणबीर कपूर के साथ उनके इंटीमेट सीन ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

अब एक्ट्रेस ने पिंकविला से बातचीत में बताया है कि ‘मुझे लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है, जो हमेशा खास खूबसूरत एहसास होता है’। इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि उनका फोन लगातार बज रहा है और सभी हार्दिक संदेशों को पढ़ने के उत्साह के कारण उनकी रातों की नींद हराम हो रही है’।

रश्मिका को लेकर कही ये बात

इंटरव्यू में तृप्ति ने रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना को लेकर भी बात की। एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और उनके प्रोफेशन के प्रति उनके समर्पण और ईमानदारी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि आप उनकी जो भी फिल्म देखते हैं, वह बहुत अच्छी होती है। यह एक ऐसी चीज है, जिसे मैं एक एक्टर के रूप में भी समझना चाहती हूं कि आप जो भी करते हैं वह अच्छा है’।

इसके साथ ही उन्होंने एनिमल में लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को लेकर कहा कि ‘वह सबसे प्यारी इंसान हैं और उन्होंने उनका स्वागत किया। आमतौर पर, जब फिल्म में दो एक्ट्रेस होती हैं, तो हमेशा वह ऊर्जा होती है… कुछ भी नहीं था। वह बहुत शानदार थी’।