मुख्यमंत्री शिवराज ने राजगढ़ में बोरवेल से निकली बच्ची की मौत पर जताया दुख, सहायता राशि की घोषणा की

भोपाल, 6 दिसंबर । मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में बोरवेल से निकली बच्ची की ईलाज के दौरान मौत हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बच्ची की मौत पर दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने बच्ची के परिवार को आर्थिक सहायता राशि का एलान भी किया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर कहा राजगढ़ जिले के पिपलिया रसोड़ा में मासूम बच्ची के बोरवेल में गिरने के पश्चात आज भोपाल के हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान उसके निधन का समाचार अत्यंत पीड़ा देने वाला है। दु:ख की इस घड़ी में हम सब मासूम के परिजनों के साथ हैं एवं बच्ची के परिवार को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

गौरतल है कि राजगढ़ जिले के ग्राम पिपलिया रसोड़ा पांच वर्षीय मासूम माही खेत पर बोरवेल के खुले गड्ढे में गिर गई थी। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ, एनडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। करीब नौ घंटे चले रेस्क्यू आपरेशन के बाद बुधवार तड़के करीब तीन बजे बच्ची को सुरक्षित बाहर कर भोपाल के हमीदिया अस्पताल में ईलाज के लिए भेजा गया था। लेकिन यहां सुबह सात बजे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।