Super Hot! Nia Sharma ने डीप नेक बोल्ड ड्रेस में बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, कातिल अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

Nia Sharma Instagram Photos: दुनिया की दूसरी और तीसरी सेक्सिएस्ट वुमन रह चुकीं निया शर्मा (Nia Sharma) की बोल्डनेस का कोई जवाब नहीं है। वह अच्छे से जानती हैं कि उन्हें अपने किलर लुक्स से कैसे सोशल मीडिया का तापमान हाई करना है। अपनी कातिल अदाओं से फैंस का होश उड़ाने वाली निया एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से चर्चा में आ गई हैं। निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से फैंस का दिल धड़का रही हैं।

निया शर्मा की हॉट फोटोज हुईं वायरल

‘एक हजारों में मेरी बहना’ फेम निया शर्मा ने एक हॉट फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में अभिनेत्री मदमस्त अदाएं बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं। ब्लैक कलर की डीप नेक बोल्ड ड्रेस में निया ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्डन नेकलेस से पूरा किया। खुले-बिखरे बाल, आंखों में काजल और न्यूड मेकअप में निया बेहद हॉट लग रही हैं।

कॉम्प्लीमेंट से ज्यादा आईने पर है निया शर्मा को यकीन

निया शर्मा ने एक तस्वीर में हाथ में मिरर लिए कैमरे के लिए पोज दिया तो वहीं दूसरी फोटो में अभिनेत्री को किलर पोज देते हुए देखा जा सकता है। फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मैं उनकी तारीफों से ज्यादा आईने पर भरोसा करती हूं।”

निया शर्मा पर घायल हुए फैंस

निया शर्मा की तस्वीरें देख उनके चाहने वाले घायल हो गए हैं। एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, “आप बहुत खूबसूरत हैं।” एक और ने कहा, “सुपर हॉट लग रही।” एक यूजर ने लिखा, “लुकिंग लाइक अ वॉव।” एक ने उन्हें गॉर्जियस कहा तो कुछ ने ग्लैमरस। इस तरह लोग निया की खूबसूरती की जमकर तारीफें कर रहे हैं।