अब बिना चार्जिंग केबल के चार्ज होगा Oneplus 12, जाने भारत में कब लेगा एंट्री…

डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस जल्द ही घरेलू बाजार चीन में अपना नया डिवाइस लॉन्च करने जा रहा है। 5 दिसंबर को कंपनी अपनी 10वीं सालगिरह के मौके पर Oneplus 12 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

हालाँकि, यह स्मार्टफोन भारत में जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की ओर से अभी वनप्लस 12 की लॉन्च डेट साझा नहीं की गई है। एक मशहूर टिप्सटर मैक्स जंबोर ने एक्स पोस्ट में बताया कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 23 जनवरी को भारत समेत ग्लोबली लॉन्च कर सकती है। मोबाइल फोन में 4th जेनरेशन हैसलब्लैड कैमरा सेटअप मिलेगा।

वनप्लस 11 में जो नहीं मिला वो इसमें मिलेगा
वनप्लस 11 को कंपनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 100 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी है। हालाँकि, इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट नहीं मिलता है। स्मार्टफोन की कीमत 56,999 रुपये से शुरू होती है। अगर कंपनी नए मॉडल में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट देगी तो यह संभवतः 50 वॉट हो सकता है।

ये विशिष्टताएँ पाई जा सकती हैं


स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको वनप्लस 11 की तरह 100 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। मोबाइल फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 एमपी सोनी LYT-808 प्राइमरी कैमरा लेंस, 48 एमपी सोनी IMX581 शामिल हो सकता है। अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस और 64 MP ऑम्निविज़न O64B पेरिस्कोप लेंस। लीक्स की मानें तो फोन में आपको क्वालकॉम के लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 8वीं जेन 3 एसओसी का सपोर्ट मिल सकता है। नया चिपसेट कई AI फीचर्स के साथ आता हैबता दें, कंपनी का नया फोन वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। आप वेबसाइट पर जाकर स्मार्टफोन का डिजाइन और लुक देख सकते हैं। वनप्लस 12 को आप ग्रीन, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।