FREE में चलाएं 300Mbps ब्रॉडबैंड, साथ में Netflix समेत 15 OTT भी मुफ्त

Broadband लगवाने का प्लान है तो आप हम आपको ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको तेजतर्रार इंटरनेट स्पीड के साथ Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar समेत कुल 15 OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन एकदम FREE मिलेगा।

अगर आप एंटरटेनमेंट के शौकीन है, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। दरअसल, Reliance Jio के पास अपने ग्राहकों के लिए खास प्लान है, जो 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के साथ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कितनी है प्लान की कीमत और इसमें ग्राहकों को क्या क्या मिलेगा, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ…

300Mbps स्पीड और अनलिमिटेड डेटा


दरअसल, हम Jio के 1499 रुपये के प्लान के बारे में बात कर रहे हैं। इस प्लान को आप अपने सुविधा अनुसार अलग-अलग वैलिडिटी के लिए खरीद सकते हैं जैसे कि एक महीने के लिए या फिर 3, 6 या 12 महीने के लिए। इस प्लान में ग्राहकों को 300Mbps की तेजतर्रार इंटरनेट स्पीड मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग भी शामिल है। कॉलिंग के लिए लैंडलाइन कनेक्शन देती है लेकिन लैंडलाइनट इंस्ट्रूमेंट आपको खुद खरीदना होगा। इसके अलावा, इस प्लान में 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स भी मुफ्त में मिलते हैं। लेकिन इन सब के बावजूद, प्लान में ढेर सारे ओटीटी सब्सक्रिप्शन एकदम मुफ्त मिलते हैं।

30 दिन फ्री में ऐसे चलाएं प्लान


अगर आप इस प्लान को लंबी वैलिडिटी के खरीदते हैं तो आपको लॉन्ग टर्म बेनिफिट भी मिलेगा। उदाहरण के लिए, 12 महीने का विकल्प चुनने पर ग्राहकों को पूरे 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। जबकि 6 महीने का विकल्प चुनने पर 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। ध्यान रहें कि 3 महीने और एक महीने का विकल्प चुनने पर कोई एक्स्ट्रा वैलिडिटी नहीं मिलेगी।

Netflix समेत 15 ओटीटी फ्री


प्लान में कुल 15 ओटीटी – Netflix (Basic), Amazon Prime, Disney+ Hotstar, Sony Liv, ZEE5, JioCinema, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay, EPICON का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। कंपनी का कहना है कि ग्राहकों को प्लान में बंडर अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन पूरे 1 साल के लिए रहेगा।