Priyanka Chopra से Vir Das को मिला खास तोहफा, सोशल मीडिया पर एक्टर ने दिखाई एक झलक

Priyanka Chopra And Vir Das: कॉमेडियन और एक्टर वीर दास (Vir Das) इन दिनों सातवें आसमान पर है। हाल ही में उन्होंने अपने शो ‘वीर दास: लैंडिंग’ के लिए बेस्ट कॉमेडी का अवॉर्ड जीत कर इतिहास रचा है। उन्हें ‘इंटरनेशनल एमी 2023’ के अवॉर्ड से सम्मानित किया। ऐसे में एक्टर को इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने एक बधाई वाला नोट भेजा, जिसकी एक झलक एक्टर ने इंस्टाग्राम पर साझा की।

प्रियंका चोपड़ा ने भेजा प्यार

वीर दास (Vir Das) ने सोशल मीडिया एक्स पर एक फोटो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का शुक्रिया अदा किया। इस पोस्ट में एक नोट और कुछ खूबसूरत फूल नजर आ रहे हैं, जो प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें भिजवाए हैं और लिखा, प्रिय वीर आपकी एमी जीत पर आपको बहुत-बहुत बधाई। यह एक योग्य और अद्भुत उपलब्धि है। प्यार के साथ, प्रियंका, मैरी और पर्पल पेबल पिक्चर्स के आपके दोस्त। बता दें, पर्पल पेबल पिक्चर्स प्रियंका द्वारा स्थापित एक फिल्म निर्माण कंपनी है।

वीर दास ने यूं कहा शुक्रिया

ऐसे में एक्टर ने प्रियंका का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, ‘फूलों के लिए और हममें से बाकी लोगों के लिए खोले गए हर दरवाजे के लिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आपको धन्यवाद। बता दें, 20 नवंबर को न्यूयॉर्क में अवॉर्ड सेरेमनी का आगाज किया गया था।

जानें क्या है वीर दास लैंडिंग

वीर दास की कॉमेडी स्पेशल सीरीज की बात करें तो ये एक अनस्क्रिप्टेड स्टैंड-अप कॉमेडी शो है। जहां कॉमेडियन अपनी जिंदगी के अनुभवों के बारे में बात करते हैं। वीर दास की ये कॉमेडी सीरीज नेटफ्लिक्स पर वर्ल्डवाइड स्ट्रीम की गई है।