Snake Cobra Viral Video: हेलमेट में छिपा कोबरा, फन फैलाकर किया हमला, वीडियो देखकर रोंगटे खड़े…

सांप को आपने जंगल, चिड़ियाघर या फिर शायद किसी के घर के आसपास देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी सांप को खासकर कोबरा को किसी के हेलमेट में देखा है? जी हां, सही सुना, हेलमेट में. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से कोबरा हेलमेट के अंदर बड़े ही शांत तरीके से बैठा हुआ है. वीडियो देख लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही इसे लाइक भी कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CzGQXf0Np5P/?igshid=NzBmMjdhZWRiYQ==

लोगों ने किए कमेंट

1 नवंबर को पोस्ट किए गए वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टग्राम पर @d_shrestha10 नाम के यूजर ने शेयर किया, जिसे अब तक 43 लाख व्यूज और 43 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि हेलमेट के अंदर एक कोबरा छिपा बैठा हुआ है. हेलमेट के भीतर का रंग और सांप का रंग काफी मिलता-जुलता है. सांप को दिखाने के लिए शख्स जब कैमरा उसके करीब लेकर जाता है, तभी वह अटैक कर देता है.

वायरल हो रहे वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- हेलमेट और सांप का मैचिंग मैच, दूसरे ने लिखा- नाग देव का गाड़ी चलाने का मन है, इसलिए हेलमेट पहन रखा है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या यह हेलमेट सांपों के लिए बनाया गया है? अक्सर हम लोग कहीं जाने के लिए जल्दबाजी में रहते हैं और बिना चेक किए हेलमेट पहन लेते हैं. लेकिन आगे से ध्यान रखें. कोशिश करें जब भी कोई हेलमेट पहनें साफ-सुथरा हो ओर एक बार उसे कायदे से साफ कर लें. नहीं तो, ऐसे हादसे आपके साथ भी हो सकते हैं.