Telangana Elections 2023: लाइन में लगकर अल्लू अर्जुन और जूनियर NTR ने डाला वोट, इन स्टार्स ने भी किया मतदान

Allu Arjun Vote Telangana Elections: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की वोटिंग जारी हो चुकी है। आम जनता के साथ-साथ साउथ सिनेमा के सितारे सुबह-सुबह घर से वोट डालने के लिए निकल चुके हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का है। एक्टर गुरुवार सुबह-सुबह अपनी टीम के साथ वोटिंग बूथ पर वोट करने पहुंचे। इसके अलावा संगीतकार एमएम कीरावानी ने भी वोट डाला। आइए देखते है किस किस ने अब तक वोटिंग की।

अल्लू अर्जुन ने डाला वोट

साउथ इंडस्ट्री के एक्टर्स वोटिंग करने के लिए बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं और अपना वोट डालने जा रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में अपना वोट डाला। वोट की खुशी एक्टर के चेहरे से साफ नजर आ रही है। इसी के साथ घर आकर अल्लू ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अपना वोट डालें #Telangana Elections2023।

एमएम कीरावानी ने किया वोट

ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम कीरावानी ने गुरुवार सुबह-सुबह अपना वोट डाला। हैदराबाद के जुबली हिल्स में वोट डालने के बाद ऑस्कर विजेता संगीतकार, पद्मश्री एमएम कीरावनी ने कहा, “हर किसी को अपनी मतदान शक्ति का उपयोग करना चाहिए….यह कोई छुट्टी नहीं है।

परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे चिरंजीवी एक्टर

अल्लू अर्जुन के बाद सुपरस्टार चिरंजीवी भी अपना वोट डालते परिवार के साथ पहुंचे। इस मौके पर अभिनेता की पत्नी उनके साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित एक मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे। इस दौरान एक्टर ब्लैक धोती-कुर्ता पहने नजर आए।

जूनियर एनटीआर भी आए नजर

एक्टर जूनियर एनटीआर भी अपने पत्नी और मां के साथ हैदराबाद के पी ओबुल रेड्डी पब्लिक स्कूल में मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे। आम लोगों की तरह एक्टर और उनका परिवार ने लाइन में लगकर नोट किया।