45 वर्षीय मजदूर ने कमरे में तार से फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

भिंड। देहात थाना अंतर्गत कीरतपुरा गांव में एक मजदूर ने कमरे का बल्ब बंद कर तार से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक 45 रामबाबू शाक्य पुत्र मोहरसिंह शाक्य निवासी कीरतपुरा मजदूरी करता था। मंगलवार रात वह खाना खाकर बाहर वाले कमरे में सोने के लिए चले गए।

पत्नी गुड्डी देवी का कहना है, कि रात करीब साढ़े बजे उनकी नींद खुली तो कमरे की लाइट जल रही थी, पति चारपाई पर सो रहे थे, लेकिन सुबह साढ़े पांच बजे जब पत्नी की नींद खुली तो देखा कि कमरे में जल रहा बल्ब बंद था। साथ ही दरवाजे की अंदर से कुंदी लगी थी। महिला ने पड़ोस में रहने वाले देवर को बुलाकर बताया तो खिड़की से देखा तो रामबाबू फांसी पर लटक रहे थे। इसके बाद देहात थाने को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गेट तोड़कर शव को बाहर निकाला और पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

फूफ थाना अंतर्गत भौनपुरा मार्ग पर दो बाइक टकरा गईं। जिससे एक बाइक पर सवार किसान घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक 50 वर्षीय मेघनाथ रजक पुत्र शोभाराम रजक निवासी भौनपुरा किसी काम से फूफ आए थे। सुबह करीब 11.15 बजे वह बाइक से वापस गांव लौट रहे थे, तभी सामने से आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मार दी। जिससे मेघनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। यहां उनका इलाज चल रहा है।