Rubina Dilaik : जुड़वां बच्चों की मां बनने जा रही हैं रुबीना दिलैक, प्रेग्नेंसी में हो चुकी हैं एक्सीडेंट का शिकार

इंदौर। बिग बॉस 14 विनर और टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस इस समय अपनी प्रेग्नेंसी काफी एंजॉय कर रही हैं। वे अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बहुत बड़ी खुशी फैंस के साथ शेयर की है। रुबीना दिलैक जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं। लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उनके साथ एक हादसा भी हुआ है।

रुबीना ने शेयर की बड़ी गुड न्यूज


रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी के दौरान हुए हादसे का किस्सा सुनाते हुए, उसे सबसे भयानक सपना बताया है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने फैंस के साथ इस बड़ी खुशी को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने गुड न्यूज देते हुए फैंस को यह बताया है कि वो और अभिनव ट्विन्स एक्सपेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो में ये भी शेयर किया कि उन्होंने जब ये न्यूज अभिनव से शेयर की, तो उनका रिएक्शन काफी शॉकिंग था। वहीं, एक्ट्रेस ने ये भी शेयर किया कि चेकअप के दौरान उन्होंने बेबी के फीट ओर्गेन्स विकसित होते हुए देखे थे। इस बात से वे काफी ज्यादा खुश थे।

शादी के 5 साल बाद बनेंगे पेरेंट्स


रुबीना ने ये भी शेयर किया कि जब वह प्रेग्नेंसी के चेकअप के बाद घर आ रही थीं, तो उनका एक्सीडेंट हो गया था और वह उनके लिए सबसे डरावना सपना था। बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों शादी के 5 साल बाद पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं। एक समय यह भी रहा है, जब कपल की शादी टूटने के कगार पर थी, इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद बिग बॉस 14 पर किया था।