प्राइम वीडियो का पहला तमिल हॉरर ओरिजिनल सीरीज ‘द विलेज’ को 54वें भारत अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव गाला प्रीमियर में प्रदर्शित किया गया!

गोवा, इंडिया- 22 नवंबर, 2023 – भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल, प्राइम वीडियो ने आज भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के चल रहे 54वें संस्करण में अपनी बहुप्रतीक्षित तमिल मूल सीरीज “द विलेज” के पहले एपिसोड का प्रीमियर किया। एशिया का सबसे पुराना और भारत का सबसे प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव। कार्यक्रम की शुरुआत सीरीज की टीम के साथ हुई, जिसमें आर्य, दिव्या पिल्लई, मिलिंद राऊ और अपर्णा पुरोहित, प्राइम वीडियो के ओरिजिनल्स के प्रमुख – भारत और दक्षिण पूर्व एशिया, रेड कार्पेट पर राज करते हुए, श्री पृथुल कुमार, निर्देशक, IFFI, MD, NFDC लिमिटेड, संयुक्त सचिव (फिल्म), सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के साथ शामिल हुए।

इसके बाद अपर्णा ने भारतीय कहानियों और कहानीकारों के लिए अपनी प्रतिभा और काम का प्रदर्शन करने के लिए एक अद्भुत मंच बनाने और दर्शकों को शो के बारे में एक संक्षिप्त परिचय देने के लिए IFFI आयोजकों को विशेष धन्यवाद देते हुए सत्र की शुरुआत की। रोमांचकारी और जोशीले ट्रेलर ने शाम के लिए माहौल तैयार कर दिया और एपिसोड के समापन के बाद तालियों की गड़गड़ाहट इस तथ्य का एक मजबूत प्रमाण थी कि द विलेज की झलक ने दर्शकों में डरावने प्रशंसकों को और अधिक के लिए तरसने पर मजबूर कर दिया!

उत्साह को और भी बढ़ाते हुए,सीरीज की टीम ने हॉरर सीरीज पर काम करने की चुनौतियों और अनुभवों के बारे में दिलचस्प किस्से साझा किए, जिसे भारत में अब तक स्ट्रीमिंग क्षेत्र में करने का प्रयास नहीं किया गया है, और भी बहुत कुछ! इसके बाद टीम को आईएएस और एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा की सीईओ अंकिता मिश्रा ने सम्मानित किया।

“द विलेज विशिष्ट हॉरर शो ट्रॉप्स से परे है, जो वास्तविकता से परे एक विश्व-निर्माण, एक सम्मोहक कथा, एक शानदार साउंडट्रैक और अद्वितीय प्रदर्शन के साथ एक दुनिया बनाता है!” प्राइम वीडियो में ओरिजिनल्स, भारत और दक्षिण पूर्व एशिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, “मिलिंद राऊ एक सच्चे दूरदर्शी हैं। स्क्रिप्ट को जीवंत बनाने के लिए उनके साथ सहयोग करना एक असाधारण अनुभव रहा है। आर्य ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए उत्साह बढ़ाया है।” तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ मनोरंजन उद्योगों के विविध और शानदार कलाकारों के साथ उनकी लंबी-चौड़ी मूल सीरीज की शुरुआत। एक प्रेरणादायक के सामने हमारी पहली तमिल मूल हॉरर श्रृंखला, द विलेज का प्रीमियर करने का अवसर देने के लिए IFFI का आभारी हूं। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक इस अनोखी हॉरर श्रृंखला का आनंद लेंगे, जिसे प्राइम वीडियो पर हम आप सभी के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं!”

द विलेज का प्रीमियर विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 24 नवंबर को तमिल में, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में अंग्रेजी में सबटाइटल्स के साथ किया जाएगा।