छत्तीसगढ़ : नाबालिग के साथ रेप के बाद भागने की फ़िराक में था आरोपी, पुलिस ने रास्ते में धर दबोचा

कांकेर, 21 नवम्बर । जिले में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। जहां आरोपी बीच बाजार से नाबालिग का अपहरण कर उसे घर ले जाकर हवस का शिकार बनाया। इसके बाद उसे गांव छोड़कर भागने की फिराक में था। जिसे पुलिस ने बीच रास्ते ही पकड़ लिया। नाबालिग को परिजनों को सौंपकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला जिले के दुर्गुकोंदल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, 17 नवंबर को नाबालिग दुर्गुकोंदल के बाजार गई हुई थी। वह शाम तक घर नहीं लौटी। जिससे परिजन चिंता में आ गए। आसपास ढूंढ़ने के बाद कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजन 19 नवंबर को थाना पहुंचे और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने मामले की FIR दर्ज कर जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस को 20 नवंबर को मुखबिर से सूचना मिली कि कोडपाखा मार्ग पर एक युवक किसी लड़की के साथ खड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पकड़ लिया। जिसके बाद युवक से पूछताछ की गई। उसने अपना नाम दिलीप कुमार कावड़े (27 वर्ष) बताया।

वह लड़की को गांव में छोड़कर भागने की फ़िराक में था। नाबालिग से पूछताछ करने पर उसने दुष्कर्म होना बताया। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही नाबालिग को परिजनों को सौंप दिया है।