World Cup 2023 के फाइनल को लेकर असमंजस में फसे Amitabh Bachchan, फैंस से पूछा ये सवाल

World Cup 2023: इन दिनों अगर कोई चीज सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है, तो वह रविवार 19 नवंबर को होने वाला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला है। ऐसे में इस मैच को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में, कई बॉलीवुड हस्तियों को सेमीफाइनल मैच के दौरान स्टेडियम में भी देखा गया था, लेकिन दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भारत का सेमीफाइनल मुकाबला नहीं देखा था। इसके बाद उन्होंने मजाक में कहा था कि उनका मैच न देखना भारतीय टीम की जीत का कारण हो सकता है। अब महानायक असमंजस में हैं कि उन्हें फाइनल मैच देखना चाहिए या नहीं।

असमंजस में फसे अमिताभ बच्चन

टीम इंडिया ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए मौजूदा क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। जब भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल मैच जीता था, उसके बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक टिप्पणी शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि भारतीय टीम इसलिए जीत गई, क्योंकि उन्होंने खेल नहीं देखा। उन्होंने लिखा ‘जब मैं नहीं देखता, तो हम जीत जाते हैं’।

अब, सुपरस्टार इस दुविधा में फस गए हैं कि उन्हें रविवार, 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल देखना चाहिए या नहीं, क्योंकि पिछली बार जब उन्होंने मैच नहीं देखा था, तो भारत जीत गया था। भले ही अभिनेता ने सीधे तौर पर वर्ल्ड कप का जिक्र नहीं किया, लेकिन उनके पिछले ट्वीट को देखते हुए, वह शायद उसी के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने जो एक और ट्वीट किया, उसमें लिखा ‘अब सोच रहा हूं जाऊं की ना जाऊं’।

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा बिग बी ‘सेक्शन 84’ समेत कई फिल्मों में नजर आ सकते हैं।