Suhana Khan ने भाई Aryan Khan को किया बर्थडे विश, पुरानी फोटो शेयर कर लुटाया प्यार

Aryan Khan Birthday: बॉलीवुड एक्टर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने रविवार को दिवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया। तो वहीं आज एक्टर अपने लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का 26वां जन्मदिन मना रहे हैं। जी हां, आर्यन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें ढेरों बधाइयां मिल रही है। बहन सुहाना खान ने भी अपने भाई को सोशल मीडिया पर देर रात जन्मदिन की बधाई देते हुए एक फोटो पोस्ट की है।  

सुहाना खान ने किया विश

शाह रुख खान और गौरी खान आज यानी 13 नवंबर 1997 को पहली बार पेरेंट्स बने थे। वहीं अब बहन सुहाना खान (Suhana Khan) ने भाई को जन्मदिन की बधाई दी है। सुहाना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों बहन भाई अपने डॉगी के साथ नजर आ रहे हैं।

जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगे आर्यन

बता दें, शाह रुख खान की तरह अब उनके बच्चे भी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने को तैयार है। आर्यन जल्द डेब्यू करने  पिछले कुछ वक्त से वह ‘स्टारडम’ वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं।

डायरेक्टर के तौर पर करेंगे डेब्यू 

आर्यन इस सीरीज में हीरो नहीं बल्कि डायरेक्टर के तौर पर अपना डेब्यू करेंगे। बीते दिनो आर्यन ने अपने निर्देशन का टैलेंटे Dyavol X के ऐड शूट में दिखाया था, जिसमें उन्होंने पहली बार शाह रुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। कहा जा रहा है कि दो महीने पहले यानी सितंबर में इस सीरीज की शूटिंग अलीबाग में शुरू हुई थी। 

क्या है ‘स्टारडम’ की कहानी?

‘स्टारडम’ की कहानी की बात करे तो कहा जा रहा है कि ये सीरीज छह एपिसोड की होने वाली है। इसकी बैकड्रॉप स्टोरी में फिल्म इंडस्ट्री को दिखाया जाएगा। इस सीरिज को डायरेक्ट करने के साथ ही स्टोरी भी आर्यन ने लिखी है। वहीं सुहाना की बात करे तो उन्होंने पिता शाह रुख खान के नक्शे कदम पर चलते हुए अभिनय की राह को चुना। वह जल्द फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगी।