Urfi Javed ने श्री दरबार साहिब में टेका माथा, सामने आईं तस्वीरें…

आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनने वाले उर्फी जावेद अब श्री दरबार साहिब पहुंचीं। जी हां, हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह दरबार साहिब में माथा टेकती नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं।

  

उर्फी जावेद ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नवीनतम तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी अपने अंदाज से बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं. दरअसल इस दौरान उर्फी जावेद ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है।

इस दौरान उर्फी जावेद ने कीर्तन सुना और प्रसाद भी खाया। इन तस्वीरों में सब कुछ साफ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद के अलावा उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद भी नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में ‘वाहिगुरु’ लिखा है।

फर्जी गिरफ्तारी को लेकर हुआ था काफी हंगामा 

कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें पुलिस की वर्दी पहने दो महिलाएं उन्हें गिरफ्तार करती नजर आ रही थीं। उर्फी जावेद का वीडियो पूरी तरह से फर्जी था, सिर्फ एक ब्रांड के लिए पब्लिसिटी स्टंट था। हालांकि, इस वीडियो पर काफी हंगामा हुआ और मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद का नाम लिए बिना मामले में हस्तक्षेप किया।