सोनाली व परिधि के उम्दा खेल ने सभी को किया प्रभावित

बिलासपुर। पंजाब में आयोजित एमएलबी कप बेस चैंपयनशिप में भले ही बिलासपुर क्लब को हार मिली हो। लेकिन, टीम में शामिल बालिका खिलाड़ी परिधि चौहान व सोनाली ध्रुव ने आयोजक से लेकर दूसरी टीम के खिलाड़ियों व कोच को प्रभावित किया। बेसबाल संघ की उम्मीद है कि भविष्य में दोनों बालिकाएं शहर या प्रदेश नहीं बल्कि देश का नाम रोशन करेंगी। यह प्रतियोगिता लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी पंजाब में आयोजित थी।

सोमवार को इसका समापन हुआ। बालक व बालिकाओं को मिलाकर बनी बिलासपुर बेसबाल क्लब की टीम ने स्पर्धा में पांच मैच खेले। जिनमें तीन लीग और दो नाकआउट मैच थे। टीम ने क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय किया। इस मैच में उन्हें पानीपत टीम से हार मिली। बिलासपुर क्लब की टीम पुणे रेड्स व जयपुर रायल्स को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी। लेकिन, इस मैच में उन्हें 4-10 अंक से पराजय मिली।

टीम बिना मेडल के लौट रही है। लेकिन, टीम की दो बालिका खिलाड़ी परिधि व सोनाली ने ऐसा प्रदर्शन किया कि सभी को उन्हें प्रोत्साहित करना पड़ा। अंपायर तक ने उनकी सराहना की। एक लीग मैच में जहां सोनाली ध्रुव ने अपनी पीचिंग के दम टीम को जीत दिलाई तो परिधि ने शानदार फील्डिंग के साथ हिटिंग का प्रदर्श किया। इतना ही नहीं अंतिम मैच में दोनों ने एक-एक रन का योगदान दिया। हालांकि टीम जीत नहीं सकी। इस स्पर्धा में पानीपत प्रथम व पुणे अंकित की टीम द्वितीय स्थान पर रही।