Crushed 3 Release Date: रोमांटिक स्कूल ड्रामा सीरीज क्रश्ड के तीसरे सीजन का ट्रेलर और रिलीज डेट आउट

Crushed Season 3 Trailer: अमेजन मिनीटीवी अपने दर्शकों के लिए रोमांटिक हाईस्कूल ड्रामा सीरीज क्रश्ड का तीसरा सीजन लेकर आ रहा है। मंगलवार को क्रश्ड सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। स्कूली दिनों की याद दिलाते हुए ट्रेलर में लखनऊ सेंट्रल कॉन्वेंट स्कूल (LCC) के छात्रों की बोर्ड परीक्षाओं और देहरादून ट्रिप की झलक दिखाई गई है।

क्या है तीसरे सीजन की कहानी?

अमेजन मिनीटीवी के यू-ट्यूब चैनल पर ट्रेलर रिलीज किया गया है। लगभग दो मिनट के इस वीडियो की बात की जाए तो इसमें क्लास 10 और 11 की परीक्षा देने और उनके रिजल्ट के इंतजार के बाद स्कूल ने छात्रों के लिए एक देहरादून ट्रिप की योजना बनाई है। तीसरे सीजन में आध्या (आध्या आनंद), प्रतीक (नमन जैन), साहिल (अर्जुन देशवाल) और जैस्मीन (उर्वी सिंह) देहरादून की वादियों का अनुभव लेने के लिए तैयार हैं। आध्या अपने जीवन में प्यार और करियर के बीच सामंजस्य बिठाने की कोशिश करते हुए अपना रास्ता तलाश रही है।

तीसरे सीजन के लॉन्च पर अपना उत्साह शेयर करते हुए आध्या आनंद ने कहा, “पहले दो सीजन की सफलता के बाद क्रश्ड के तीसरे सीजन को लाना खुशी की बात है। फैंस को इसका काफी वक्त से इंतजार था।” उर्वी सिंह ने कहा- “लखनऊ से देहरादून तक हमने एलसीसी में बहुत मुश्किल हालात देखे हैं। इस सीजन में हर किरदार की अपनी अलग कहानी है।”

कब और कहां देख सकते हैं शो?

क्रश्ड का तीसरा सीजन 11 नवंबर 2023 से अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। तीसरे सीजन में लगभग पूरी पुरानी स्टार कास्ट अहम किरदारों में नजर आएगी। इनमें आध्या आनंद, नमन जैन, अर्जुन देशवाल, रूद्राक्ष जायसवाल और उर्वी सिंह शामिल हैं।

शो का निर्माण डाइस मीडिया ने किया है। क्रश्ड के पहले सीजन का प्रीमियर जनवरी 2022 में अमेजन मिनीटीवी पर हुआ था, जबकि दूसरा सीजन दिसंबर 2022 में आया था। दोनों सीजंस में छह-छह एपिसोड्स थे।