KORBA NEWS : मतदाता जागरूकता के तहत “स्लोगन लेखन प्रतियोगिता” का माडर्न कॉलेज में आयोजन

कोरबा, 6 नवम्बर I मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत माडर्न कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एण्ड इन्फोरमेंशन टेक्नोलॉजी, कोरबा महाविद्यालय में मेरा वोट- मेरे सशक्त विकास के आधार पर स्लोगन लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करना है।

मतदाता जागरूकता विषय पर स्लोगन लेखन प्रतियोगिता के माध्यम से विद्यार्थियों ने मतदान के लिए जागरूक किया एवं मताधिकार के महत्व के साथ – साथ लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान कराना अनिवार्य है, पर स्लोगन से संदेश दिया। इस प्रतियोगिता में महाविद्यालय के बी.बी.ए., बी.सी.ए., बी.कॉम. एवं बी.एस.सी, डी.सी.ए. पी.जी.डी.सी.ए. पी.जी.डी. बी. एम. एम. एस. डब्लू एम. कॉम. एवं एम. एस. सी. के विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने अनिवार्य मतदान की शपथ ली।

स्वीप कार्यक्रम के प्रभारी सहा. प्राध्यापक जी. एस. सोनी के देख-रेख में मतदाता जागरूकता हेतु स्लोगन लेखन प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन महाविद्यालय में किया गया। प्रतिभागियों में प्रथम स्थान बी.बी.ए. भाग तीन की विद्यार्थी विद्यावती खांडे, द्वितीय स्थान पर बी.सी.ए. भाग तीन की विद्यार्थी शिल्पा चौधरी एवं बी. सी.ए. भाग दो की विद्यार्थी निकिता कर्ष एवं तृतीय स्थान पर बी. बी. ए. भाग तीन की विद्यार्थी उपासना पटेल ने प्राप्त किया साथ ही आशि वर्मा, बी. कॉम-द्वितीय एवं आकाश शर्मा, बी.सी.ए. प्रथम को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया ।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ हाशिम सईद ने पुरस्कार प्राप्त विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनायें दी तथा अनिवार्य एवं शत-प्रतिशत मतदान करने हेतु विद्यार्थियों को प्रेरित किया। इस कार्यक्रम का सफल आयोजन में सहा. प्राध्यापिका श्रीमती शुचिस्मिता मुर्खजी एवं सहा. प्राध्यापिका सुश्री अंजली महंत का विशेष योगदान रहा।