VIDEO : कलेक्टर का नया अवतार, जब छोटे बच्चों के साथ कलेक्टर खेलने लगे गिल्ली डंडा, सोशल मीडिया में खूब हो रहा वायरल

एमपी में कुछ ना कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से पूरा मध्य प्रदेश सुर्खियों में आ जाता है, ऐसी यह घटना आज निकलकर सामने आई है जो सबको हैरान कर देने वाली थी, जहां कलेक्टर का फैमिलियर अवतार देखने को मिला है।

एक तरफ जहां कलेक्टर लापरवाही बरतने वालों को तत्काल सस्पेंड कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बच्चों के साथ मिलकर हुए बच्चों की तरह बनते हुए देखे जा रहे हैं। उनका यह अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है वह जल्दी ही लोगों से गुल मिल जाते हैं।

जहां उमरिया कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य का नया अवतार देखने को मिला है जहां छोटे बच्चों के साथ कलेक्टर गिल्ली डंडा खेलने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया में आज जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

चुनावी सभा स्थल का निरीक्षण करने स्टेडियम पंहुचे थे कलेक्टर 

दरअसल, मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य का एक अनोखा वीडियो सामने आया है जिसमे वो स्कूली बच्चों के साथ गिल्ली डंडा खेलने लगे।यह वाकया उस दौरान का है जब कलेक्टर बुद्धेश कुमार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 05 नवंबर को जिले के चंदिया में होने वाली चुनावी सभा स्थल का निरीक्षण करने स्टेडियम पंहुचे थे।

उसी दौरान उन्होंने स्टेडियम परिसर में ही बच्चो को गिल्ली डंडा खेलते देखा और उनके समीप पंहुच गए और बच्चो के साथ गिल्ली डंडा खेलने लगे। इस दौरान जिले की एसपी निवेदिता नायडू सहित कई अफसर एवं जनप्रतिनिधि मौजूद रहे,कलेक्टर को अपने बीच पाकर स्कूली बच्चों का मन उत्साह से भर गया और वहां मौजूद सभी लोगों ने कलेक्टर के द्वारा गिल्ली डंडा खेलने का मन से आनंद लिया।