MP NEWS : BJP ने झोंकी पूरी ताकत : CM योगी शुजालपुर और पटेल शाजापुर विधानसभा में करेंगे रोड़ शो

शाजापुर। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल 7 एवं 8 नवम्बर को जिले की शुजालपुर एवं शाजापुर विधानसभा में आकर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड़ शो तथा चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विजय जोशी ने जानकारी देते हुए बताया कि अपने तय कार्यक्रम के अनुसार उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 नवंबर को सुबह 11 बजे भोपाल से हेलिकॉप्टर के द्वारा सुबह 11.35 बजे शुजालपुर पहुंचेंगे। हेलीपेड पर उतरने के पश्चात वे यहा रथ में सवार होकर रोड़ शो करते हुए सभा स्थल पहुंचेंगे और शुजालपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी इंदरसिंह परमार के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.35 बजे मुख्यमंत्री योगी हेलीकाप्टर द्वारा कालापीपल विधानसभा के पोलायकला पहुंचेंगे

और यहां भाजपा प्रत्याशी घनश्याम चंद्रवंशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे देवास जिले की खातेगांव विधानसभा के लिए रवाना होंगे। इसी प्रकार गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल 08 नवम्बर को थांदला की नारेला विधानसभा से हेलिकॉप्टर द्वारा दोपहर 03.30 बजे शाजापुर विधानसभा के ग्राम चौसलाकुल्मी आयेंगे यहां वे कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर भाजपा प्रत्याशी अरुण भीमावद के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 4.30 बजे वे हेलीकॉप्टर द्वारा इंदौर के लिए रवाना होंगे।