CG News :चुनाव से पहले सामने आई सचिव-सरपंच की बड़ी लापरवाही…

बिलाईगढ़,02 नवंबर । जिले के ग्राम पंचायत सिंधीचुआ में सरपंच और सचिव की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां आचार सहिता का उल्लंघन होते देखे गये हैं। बतादें उक्त पंचायत में अब भी राजनैतिक पार्टियों के पोस्टर, वाल लेखन को सम्पति विरूपण के तहत कार्रवाई करते हुए नहीं हटाया गया। दीवारों में चिपके पोस्टर से सम्बंधित मकान मालिकों को भी पूछताछ की गई तो मकान मालिक द्वारा भी उनको हटाने सम्बन्धित कोई जानकारी नहीं ली गई है और न ही उनसे सहमति ली गई हैं।

हालाँकि उक्त पंचायत के सचिव सोनाउ साहू से बातचीत करने पर उनके द्वारा आज ही हटा देने की बात कही गई। सबसे बड़ा सवाल की जब मीडिया टीम की नजर वाल पेंटिंग और पोस्टर पर पड़ी तभी सचिव द्वारा उसे हटा देने की बात कही गई। इससे पहले भी जिला प्रशासन के द्वारा पहले से ही राजनीतिक पोस्टर,वाल पेटिंग व दीवाल लेखन हटाने निर्देश दिया जा चुका है बावजूद सचिव और सरपंच ने न तो हटवाया और न ही मिटवाया।

दूसरी तरफ बिलाईगढ़ एस डीएम को नए और पुराने वाल पेंटिंग से सम्बंधित जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि नए वाल पेंटिंग नहीं किया जा सकता। ऐसे में अब जिला प्रशासन द्वारा सम्बन्धित सचिव , सरपंच पर किस तरह की कार्रवाई की जाएगी देखने वाली बात होगी।