CG News :छत्तीसगढ़ में मोदी, योगी, शाह का होगा रोड शो व चुनावी सभा

रायपुर,01 नवम्बर । छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने चुनावी प्रचार को गति देने का काम किया है। तमाम दिग्गज नेताओं के दौरे छत्तीसगढ़ में हो रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी इस चुनाव अभियान में अब मेगा रोल अदा करते दिखेंगे। दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनाव अभियान को लीड करते दिखेंगे। पार्टी सूत्रों की तरफ से मिली जानकारी के आधार पर पीएम मोदी रोड शो और चुनावी सभा भी करेंगे।



कब कब पीएम आएंगे छत्तीसगढ़
पीएम नरेंद्र मोदी पहले चरण के चुनाव प्रचार में भी रैली करते दिखेंगे। पीएम दो नवंबर को कांकेर के दौरे पर रहेंगे। यहां वह एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। फिर चार नवंबर को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ आएंगे। यहां दुर्ग में वह आम सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद सात नवंबर को सरगुजा के दौरे पर पीएम मोदी रहेंगे।  यहां विश्रामपुर और सूरजपुर में वह चुनावी सभा करेंगे।  इसके बाद 14 नवंबर को रायपुर में पीएम मोदी रोड शो करेंगे।



यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की भी होगी सभाएं: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की भी सभाएं छत्तीसगढ़ में होगी। योगी आदित्यनाथ 4 और 5 नवंबर को छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे। कई विधानसभा में चुनावी प्रचार की कमान योगी आदित्यनाथ संभालेंगे। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक योगी आदित्यनाथ रोड शो भी करेंगे।



केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा कब
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रायगढ़ के इलाकों में चुनावी प्रचार को धार देंगे। उसके बाद अमित शाह पलारी और आरंग में आम सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री का रोड शो भी छत्तीसगढ़ में होगा। इस तरह बीजेपी ने चुनावी कैंपेन की धार को मजबूत करने का प्लान बना लिया है। दिग्गजों की टीम छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार को लीड करने के साथ ताबड़तोड़ रैलियां और सभाएं करने का काम करेगी। बीजेपी सूत्रों की माने तो और भी स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार में शामिल होंगे।