IND vs ENG: ‘ऐसी बातें सुनी कि मैं कभी वापसी नहीं’… धमाकेदार प्रदर्शन के बाद Jasprit Bumrah ने साधा आलोचकों पर निशाना

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में जसप्रीत बुमराह की आग उगलती गेंदों ने कहर बरपा रखा है। बुमराह का दमदार प्रदर्शन डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ भी देखने को मिला। बुमराह ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके और जो रूट जैसे धाकड़ बल्लेबाज को गोल्डन डक पर चलता किया। इंग्लिश टीम के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन के बाद बुमराह ने अपने बयान से आलोचकों पर निशाना साधा है।

बुमराह ने साधा आलोचकों पर निशाना

जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद स्काई स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मेरी वाइफ (संजना गणेशन) भी स्पोर्ट्स मीडिया डिपार्टमेंट में काम करती हैं। हां, मैंने अपने करियर पर उठ रहे कई तरह के सवालों के बारे में कभी कुछ सुना कि मैं कभी भी कमबैक नहीं कर पाऊंगा और ऐसा ही कुछ। हालांकि, मेरे लिए यह सभी चीजें मैटर नहीं करती हैं। मैं काफी खुश हूं।”

https://x.com/Jaspritbumrah93/status/1718679949689651529?s=20

भारतीय तेज गेंदबाज ने आगे कहा, “जब मैंने कमबैक किया तो मुझे एहसास हुआ कि इस खेल में कितना प्यार करता हूं। मैं किसी भी चीज का पीछा नहीं कर रहा था। मैं काफी अच्छे स्पेस में जब मैंने कमबैक किया। मैं सिर्फ पॉजिटिव चीजों पर ध्यान देते हुए ज्यादा से ज्यादा एन्जॉय करना चाहता हूं।”

शानदार फॉर्म में बुमराह

जसप्रीत बुमराह अपने रफ्तार के दम पर वर्ल्ड कप 2023 में छाए हुए हैं। बुमराह टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में इस समय दूसरे नंबर पर काबिज है। बुमराह अब तक खेले 6 मैचों में 14 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। बुमराह से ऊपर इस लिस्ट में सिर्फ एडम जम्पा हैं, जिन्होंने 16 विकेट निकाले हैं। विकेट निकालने के साथ-साथ बुमराह गेंद से काफी किफायती भी साबित हुए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ बुमराह ने सिर्फ 32 रन खर्च करते हुए तीन विकेट झटके थे।