‘तुम हमेशा मेरे साथ रही’ Ananya Pandey के बर्थ डे पर सारा के मैसेज ने जीता दिल, ऑरी ने भी किया खास अंदाज में विश

बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस अनन्या पांडे के लिए आज का दिन काफी स्पेशल है। आज उनका जन्मदिन है। एक्ट्रेस को फिल्मी गलियारों से तमाम लोगों ने विश किया। बॉलीवुड से उनकी बेस्ट फ्रेंड कही जाने वालीं किंग खान की लाडली सुहाना और सितारों की पार्टी में अक्सर नजर आने वाले ऑरी ने एक्ट्रेस को खास अंदाज में जन्मदिन की विशेज दीं।

अनन्या पांडे का 25वां बर्थ डे

हिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की सक्सेस के बाद अनन्या को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया। अटकलें लगाई जा रही थीं कि रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ वह अपना जन्मदिन मनाने निकली हैं। हालांकि, उड़ान भरने से पहले उन्होंने दोस्तों के साथ केक काटा। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर भी 25वें बर्थ डे विशेज भरामर मिली।

सारा अली खान ने इस तरह किया विश

सारा अली खान और अनन्या पांडे ऑनस्क्रीन भले ही साथ न दिखी हों, लेकिन ऑफस्क्रीन इनकी दोस्ती हिट है। सारा ने अनन्या के साथ फोटोज शेयर कर उनकी तारीफ में कहा, ‘हमेशा मेरे लिए हाजिर होने और ऑनेस्ट बने रहने के लिए शुक्रिया। तुम सबसे कूल और फनी इंसान हो। हमेशा ऐसी ही रहना।’ इस मेसेज के साथ सारा ने अनन्या को जन्मदिन विश किया दी।

ऑरी ने समझाया ‘फन’ का मतलब

फिल्मी पार्टी में अक्सर नजर आने वाले ऑरी ने एक्ट्रेस के साथ क्लोज फोटो शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। इसके साथ ही ऑरी ने फन शब्द का असली मतलब भी बताया। इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई फोटो में ऑरी ने लिखा, ‘एफ का मतलब दोस्त जो चीजों को एक साथ करते हैं। यू का मतलब तुम और मैं। एन का मतलब हमारे बीच कुछ नहीं आ सकता।’

सुहाना खान ने भी किया विश

सुहाना खान ने कुछ फोटोज को शेयर कर अनन्या को उनके स्पेशल डे की विशेज दी। सुहाना ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थ डे माय बेस्टी।’ उन्होंने कुछ कैंडिड मोमेंट्स में ली गई फोटोज को शेयर किया।

शनाया ने बताया अनन्या को ‘सोल सिस्टर’

शनाया कपूर ने अनन्या को सोल सिस्टर का टैग देते हुए उनके साथ की गई मस्ती से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने दोनों की बचपन की फोटो की भी झलक दिखाई।