दर्दनाक हादसा : वंदे भारत की चपेट में आईं मां-दो बेटियां, तीनों की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दर्दनाक हादसा हुआ. यहां वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और उसकी दो बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई. जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय उसका पति भी वहीं मौजूद था.

मृतक महिला का नाम चारु है और उसकी दोनों बेटियों के नाम चारु और इशिका हैं. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये हादसा थाना कंकरखेड़ा के कासमपुर रेलवे फाटक पर ही हुआ. वंदे भारत आने वाली थी, जिसकी वजह से रेलवे फाटक बंद था. लेकिन नरेश अपनी पत्नी और दो बच्चियों को लेकर फाटक पार करने लगा. तभी उसकी पत्नी और दोनों बच्चियां ट्रेन की चपेट में आ गईं. ये हादसा इतना अचानक हुआ कि किसी को कुछ भी सोचने-समझने का मौका तक नहीं मिला.पति के सामने ही पूरा परिवार मौत के आगोश में समा गया.


तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

तीन लोगों की मौत के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. आसपास के लोग भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, सूचना पर जीआरपी भी मौके पर आई. रेलवे के अफसरों ने घटना की जानकारी ली. वहीं, पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कुछ देर के लिए मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई. हालांकि, जीआरपी ने ट्रैक पर खड़े सभी लोगों को समझा-बुझाकर मौके से हटाया.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

मौके पर एसपी सिटी पीयूष सिंह भी आए. एसपी के मुताबिक, सिग्नल हरा था. इसलिए रेलवे क्रॉसिंग का फाटक बंद किया गया था. बावजूद इसके तीनों ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान तीनों चपेट में आ गए. पीयूष सिंह ने वहां मौजूद लोगों से अपील भी की कि कभी भी रेलवे फाटक बंद हो तो उसे पार करने की कोशिश न करें. रेलवे भी बार-बार लोगों को जागरूक करती रहती है.